बक्सर में हेलीकाप्टर से बारात लेकर ससुराल पहुंचा युवक, पेशे से है रेलवे इंजीनियर

आपने हंसी-मजाक में अक्सर लोगों को हेलीकाप्टर से बारात ले जाने की बात सुनी होगी. लेकिन बक्सर में सच-मुच एक दूल्हा हेलीकाप्टर से शादी करने पहुंच गया. यह मामला  ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के परसिया गांव का है. पहली बार हेलीकाप्टर से पहुंची बारात को देखने के लिए ग्रामवासियों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी. दूल्हा बक्सर से उड़कर शादी करने निकल गया हालांकि इसके लिए उसने पहले प्रशासनिक अनुमति भी ली थी.

8 लाख में बुक किया हेलिकॉप्टर

परसिया के रहने वाले राजू तिवारी की भोजपुर जिला के बड़हरा थाना क्षेत्र के रामशहर गांव निवासी स्व. वीरेंद्र कुमार चौबे व इंदु देवी की पुत्री कृपा कुमारी से शादी थी. राजू आन्ध्र प्रदेश रेलवे में इंजीनियर के पड़ पर कार्यरत हैं. दुल्हे राजू ने अपनी बारात में हेलीकाप्टर लेकर जाने का फैसला किया जिसके लिए उसने 8 लाख रुपए में देकर हेलीकाप्टर की बुकिंग की थी.

ली थी प्रशासनिक स्वीकृति

दुल्हे के पिता सुरेंद्र नाथ तिवारी के अनुसार जब उसने पहली बार ससुराल जाने के लिए हवाई मार्ग को चुना तो उसके सामने सबसे बड़ी समस्या प्रशासनिक स्वीकृति की थी. इसके लिए उसने बक्सर के जिलाधिकारी अमन समीर को आवेदन दिया. जिसे स्वीकृत कर लिया गया और उसके हेलिकॉप्टर से ससुराल जाने का सपना पूरा हो सका.

Leave a Reply

Your email address will not be published.