Bihar: “मेरा प्रत्याशी नहीं जीता, तो अपना हाथ काटकर गंगा जी में बहा दूंगा” MLC चुनाव रिजल्ट से पहले RJD नेता का विवादास्पद बयान

पिछले चुनावों के दौरान नेताओं द्वारा दिया हुआ विवादास्पद भाषण जनता में काफी फेमस हुआ था. हालांकि इन भाषणों का कोई सकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ा. अब बिहार में 24 सीटों पर एमएलसी के चुनाव के लिए 7 अप्रैल को मतों की गिनती होनी है. इससे पहले आरजेडी के नेता और जिलाध्यक्ष संजय सिंह का विवादास्पद भाषण सामने आया है. उन्होंने अपना दाहिना हाथ गंगा में काट कर फेंक देने तक की बात कर दी है. एमएलसी के चुनाव में उनका प्रत्याशी जीते या न जीते लेकिन इतना कॉन्फिडेंस शायद किसी नेता में हो.
बिहार में आरजेडी के नेता संजय सिंह ने जीत का दावा करते हुए विवादास्पद बयान दिया है. संजय सिंह ने मुंगेर विधानसभा परिषद सीट से उम्मीदवार अजय सिंह की जीत का दावा करते हुए कहा है कि यदि एमएलसी का चुनाव अजय सिंह नहीं जीते तो अपना दाहिना हाथ काट कर गंगा में फेंक देंगे. संजय सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह कह रहे हैं कि उनके प्रत्याशी भारी मतों से जीत रहे हैं.

गुरुवार को एमएलसी चुनाव का रिजल्ट आने वाला है. उससे पहले ही आरजेडी जिलाध्यक्ष का बयान वायरल हो रहा है. ऐसे में अब सवाल यह उठता है यदि संयोगवश आरजेडी प्रत्याशी वास्तव में चुनाव हार जाते हैं, तो क्या संजय सिंह सच में अपना हाथ कटवाएंगे ?

बता दें कि मुंगेर लखीसराय शेखपुरा जमुई से आरजेडी ने अजय कुमार को उम्मीदवार बनाया है. अजय कुमार बडे़ बिजनेसमैन है. कहा जाता है कि वे मंझे हुए राजनीति के खिलाड़ी हैं.