बंगाल: The Kashmir Files देखकर लौट रहे BJP सांसद पर बम से हमला, बाल – बाल बचे

हिन्दुओं के नरसंहार और उनके दर्द को दिखाने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गवर्नर आनंदी बेन पटेल ने इसकी तारीफ की है. यूपी समेत कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया है. इस फिल्म को देखकर हिन्दुओं का खून भी खौल रहा है. देश के कई हिस्सों में तो फिल्म देखकर निकलते हुए थिएटर के बाहर लोगों को आंसू आ जा रहे. वहीँ यह फिल्म वामपंथियों को चिढ़ा भी रही है. इसे लेकर भाजपा और विपक्ष आमने सामने हो गए हैं. ऐसे में बंगाल के भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार The Kashmir files फिल्म देखकर लौट रहे थे. तभी उनकी गाडी पर बमबारी कर दी गयी. बम के हमले में भाजपा सांसद बाल बाल बचे. 

इस घटना को लेकर भाजपा सांसद ने कहा, “मैं द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखकर लौट रहा था. इसी दौरान किसी ने पीछे से मेरी कार पर बम फेंक दिया. हम इस बम से बाल-बाल बचे. पुलिस घटनास्थल पर 10 मिनट देर से पहुँची. बंगाल में कोई भी सुरक्षित नहीं है.” भाजपा सांसद ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र को खत्म कर दिया गया है. इसकी हालत को सुधारने और सँभालने के लिए राष्ट्रपति शासन (धारा 356) लागू की जाए, अन्यथा ये सब रुकने वाला नहीं है.

बता दें कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को रिलीज होने के बाद से ही विवादों में घिर गई है और इस पर बीजेपी और विपक्षी दलों के विचार एक-दूसरे के खिलाफ हैं. जबकि ‘द कश्मीर फाइल्स’ मूवी 7 दिन में ही 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. ये फिल्म कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर आधारित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *