“मैं सबसे स्वीट आतंकवादी हूं”, कुमार विश्वास के आरोपों पर बोले अरविन्द केजरीवाल

कभी दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल के खासम-खास रहे कवि कुमार विश्वास ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके बाद सभी पार्टियों ने AAP को घेर लिया. वहीँ केजरीवाल ने अब स्वयं को ‘स्वीट आतंकवादी’ की संज्ञा देते हुए विरोधियों पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा, ‘अगर आरोपों की माने तो मैं बहुत बड़ा आतंकवादी हूं. ऐसे में पिछले 10 साल में सुरक्षा एजेंसियां क्या कर रही थीं ?’

“मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा, “मैं शायद दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं, वह आतंकवादी जिसने अस्पताल, स्कूल और सड़कें बनवाए; बुजुर्गों को तीर्थयात्रा पर भेजता है और लोगों को मुफ्त बिजली देता है”. उन्होंने कहा कि “राहुल गांधी ने सबसे पहले मेरे खिलाफ यह आरोप लगाया था. अगले दिन पीएम मोदी ने उसी भाषा का इस्तेमाल किया, और प्रियंका गांधी और सुखबीर सिंह बादल ने भी ऐसे ही आरोप लगाए. किसी ने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री राहुल गांधी की नकल करेंगे.”

केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि, “दिल्ली पुलिस, ईडी, आयकर और अन्य एजेंसियों ने पिछले 7 वर्षों में मेरे कार्यालय और आवास पर छापे मारे, लेकिन कोई भी एजेंसी मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं ढूंढ पाई.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.