नशीली दवाएं खिलाई, काला जादू के नाम पर डराकर छात्राओं का किया यौन शोषण, आलम खान कॉलेज के नाम पर चला रहा था Sex Racket…

जिहाद हमारे समाज में एक दीमक जैसा बनता जा रहा है. जो धीरे-धीरे समाज को खोखला करता जा रहा है. ये एक ऐसा दीमक है जिसे जो धीरे-धीरे समाज को अंधेरे की ओर धकलेता जाता है. वैसे जिहाद जितना घटिया है, यदि इसमें समाज का कोई ऐसा अंग मिल जाए, जिसे लोग सम्मान कि दृष्टि से देखते हैं. तो, वहां से सामाजिक मानवता तार-तार हो जाती है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) के एक महिला कॉलेज में गणित पढ़ाने वाले प्रोफेसर द्वारा सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने का मामला सामने आया है. एक छात्रा ने पुलिस को प्रोफेसर की करतूत की जानकारी दी. भेद खुलने के बाद प्रोफेसर फरार हो गया है.  

महिला महाविद्यालय की बीएससी की छात्रा ने इस मामले को लेकर एसपी को शिकायत पत्र दिया है. जिसमें विद्यालय के गणित के टीचर कामरान आलम खान पर भोली- भाली लड़कियों को बहला-फुसला कर या नशीले पदार्थ खिलाकर अश्लीलता करने का आरोप लगाया है. शिकायत पत्र में लिखा है कि गणित का टीचर कामरान आलम खान एक अय्याश किस्म का व्यक्ति है. जिसका व्यवहार ठीक नहीं है. टीचर महाविद्यालय में भोली भाली लड़कियों को बहला-फुसलाकर कर धूम्रपान, नशीले पदार्थों का उपयोग करने का दबाव बनाता है. छात्राओं को टीचर द्वारा अश्लील बुक्स, सेक्सुल टॉयज देकर अश्लीलता पर मजबूर किया जाता है.

छात्राओं को कामरान निजी आवास बड़ा खुदागंज पेंटेकोस्टल चर्च के सामने बुलाकर अश्लील हरकत कर गलत संबंध बनाने को मजबूर करता है और महाविद्यालय की काफी लड़कियों के साथ गलत संबंध भी बना चुका है. शिकायत करने वाली छात्रा ने बताया कि उसे आरोपी ने जालसाजी से अपने घर बुलाकर, डरा धमकाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए और कहा कि उसको काला जादू आता है, वह लोगों का दिमाग कंट्रोल कर लेता है. जिससे छात्रा डर गई और कहीं जिक्र नहीं किया. छात्रा की मानें तो आरोपी ने मुंह खोलने पर महाविद्यालय प्रबंधक दिनेश चंद्र शर्मा से घनिष्ठता बताकर उसे कॉलेज से निकलवाने की धमकी भी दी.

सुदर्शन न्यूज़ कि खबर के अनुसार, छात्रा का आरोप है कि आरोपी टीचर ने छात्रा को धमकाते हुए कहा कि उसकी पत्नी के अंडरवर्ल्ड से कांटेक्ट हैं और वह कहीं से भी उठवा सकती है. छात्रा को यह धमकी दी गई कि उसके परिवार के साथ कुछ भी करवा सकता है. आरोप है कि विद्यालय की कुछ लड़कियां उसका साथ दे रही हैं और वह उनसे जो चाहता है, अपने पक्ष में करवा लेता है. महाविद्यालय के प्रिंसिपल से भी कामरान के मिले होने का आरोप लगाया गया है. आरोप है कि प्रिंसिपल कि शह पर महाविद्यालय में सेक्स रैकेट चल रहा है. छात्रा ने कहा कि वह डरी हुई है और उसके परिवार के साथ कोई अनहोनी न हो जाए. छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर विद्यालय में हो रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने की मांग की है.

एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है. छात्रा की तहरीर पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी का साथ देने वालों के खिलाफ भी जांच की जा रही है. सीओ सिटी और कोतवाल खुद पूरे प्रकरण की मॉनीटरिंग कर रहे हैं. सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.