Year Ender 2021: इस साल इन वेब सीरीज़ ने पार की मर्यादा की सारी हदें, ऐसे दिखाए गए हैं सीन्स

साल 2021 में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई कई वेब सीरीज ने दर्शकों को प्रभावित किया. इनमें कुछ ऐसी भी सीरीज थीं जिन्हें फैमिली के साथ देखने में आपको शर्म महसूस होगी या शायद आप देख नहीं पाएंगे. कारण इनमें दिखाए गए बोल्ड और इंटिमेट सीन्स हैं जिसने मर्यादा की सारी हदें पार कर दी हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं:

1. मस्तराम सीजन 2

पहले पार्ट की तरह ‘मस्तराम सीजन 2’ भी एमएक्स प्लेयर पर इसी साल रिलीज हुआ था. इस वेब सीरीज ने आते ही तहलका मचा दिया था क्योंकि इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड्स में एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन्स दिखाए गए थे.

2. चरमसुख 3

नाम से ही स्पष्ट है की इसमें किस तरह के सीन्स दिखाए गए होंगे. चरमसुख का तीसरा पार्ट इसी साल रिलीज किया गया था. वेब सीरीज में हर तरह के बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया गया था.

3. कविता भाभी सीजन 3

‘कविता भाभी सीजन 3’ में कविता भाभी का रोल कविता राधेश्याम  ने निभाया था. इस वेब सीरीज ने भी बोल्डेनस की सारी हदें पार कर दी थीं.

4. बेकाबू 3

सीजन 1 और 2 के सुपरहिट होने के बाद ‘बेकाबू’ का सीजन 3 भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह भी इसी साल रिलीज किया गया था. इसमें प्रिया बनर्जी ने अपने बोल्ड लुक्स और बेड सीन्स की वजह से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आग लगा दी थी.

5. गंदी बात सीजन 6

पिछले 5 सीजन्स की अपार सफलता के बाद ‘गंदी बात’ का 6वां सीजन इसी साल 21 जनवरी को रिलीज किया गया था. “गंदी बात सीजन 6” में महिमा गुप्ता, अलीशा खान, केवल दिसानी, निधी माहवान, शिवम मेहता और मोहित शर्मा लीड रोल में थे. यह भी हिट साबित हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.