PM मोदी ने अफसरों से कहा,”अपने CM को धन्यवाद कहना मैं जिंदा लौट पाया”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब पहुंचे थे, यहां उनके काफिले को प्रदर्शनकारियों ने रोक दिया. जिसके बाद वो लौट आए. पीएम मोदी बठिंडा हवाई अड्डे से गए थे और इसी से लौटे. न्यूज एजेंसी एएनआई ने दावा किया है कि पीएम जब लौटे तो उन्होंने नाराजगी भरे लहजे में पंजाब के अफसरों से कहा कि मैं जिंदा हूं, इसके लिए अपने सीएम को धन्यवाद कह देना.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट लौटने पर वहां अधिकारियों से कहा कि अपने सीएम को धन्यवाद कहना. मैं भटिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया. एएनआई का कहना है कि एयरपोर्ट पर अफसरों ने उनको ये कहा है.

जाने क्या है पूरा मामला

पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार सुबह हवाई मार्ग से बठिंडा पहुंचे, जहां से उन्हें हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था. बारिश और खराब विजिबिलिटी के चलते बाद में उनका सड़क मार्ग से जाना तय हुआ. प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक पर जाने के लिए निकले तो उनके काफिले को एक काफिला एक फ्लाईओवर पर प्रदर्शनकारियों ने सड़क ब्लॉक कर रोक लिया. प्रधानमंत्री 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे. इसके बाद पीएम मोदी के काफिले को बठिंडा एयरपोर्ट पर वापस लौटना पड़ा. जिसके बाद वो दिल्ली लौट आए. एयरपोर्ट पर लौटते हुए उन्होंने पंजाब अफसरों को ये बात कही कि अपने सीएम को धन्यवाद कहना.

गृह मंत्रालय भी नाराज

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को प्रदर्शनकारियों के रोके जाने पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने संज्ञान लिया है. गृह मंत्रालय ने इसे पीएम की सुरक्षा में चूक और लापरवाही मानते हुए पंजाब सरकार से इस पर रिपोर्ट मांगी है. गृह मंत्रालय ने अपने बयान में पंजाब पुलिस की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को लेकर उठाए कदमों से नाखुशी जताई है. गृह मंत्रालय ने कहा कि प्रधानमंत्री को 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहना पड़ा. यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी चूक थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.