“औरंगजेब की औलाद हैं ओवैसी, शरीर में बह रहा जिन्ना का खून”, AIMIM प्रमुख पर बीजेपी विधायक का जुबानी हमला

बलिया. उत्तर प्रदेश प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में कुछ दिन में होने वाला हैं . वही हर राजनैतिक दल तैयारी कर रही. वही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमला कर रहे हैं. यूपी चुनाव में औरंगजेब, जिन्ना और शिवाजी के नाम लगातार चर्चा में बने हुए हैं. काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करने के बाद भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि देश में जब कोई औरंगजेब आता है तो शिवाजी भी उठ खड़े होते हैं. अब भाजपा के बयानवीर बलिया के बैरिया विधानसभा के विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को शिवाजी कहा और एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को औरंगजेब कह के हमला बोल दिया हैं, विधायक सुरेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि ओवैसी के शरीर में जिन्ना का खून बह रहा है.

पत्रकारवार्ता करते हुए विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि आतंकवादी और पाकिस्तानी मानसिकता के मुसलमानों का दमन होगा. असदुद्दीन ओवैसी के शरीर के अंदर जिन्ना का खून बह रहा है. ओवैसी प्रजातांत्रिक भारत का जिन्ना है. वो देश को कमजोर करके देश को विभाजित करने के लिए साजिश कर रहा है. केवल मुसलमानों से वोट मांग रहा है. उसकी सोच है कि फिर से देश का बंटवारा हो. ऐ औरंगजेब की औलाद ओवैसी, यदि तुम ऐसा ही कर रहे हो तो तुम्हारा दमन करने के लिए मोदी और योगी के रूप में शिवाजी भी पैदा हो चुके हैं.

विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयानों को लेकर चर्चित रहे हैं और ओवैसी को औरंगजेब की औलाद कहने से पहले उनको वे राजनीतिक आतंकवादी भी कह चुके हैं. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. कन्नौज में इत्र व्यापारियों के ठिकानों पर पड़ रहे छापों पर कहा कि वे सभी अखिलेश यादव के करीबी हैं. चुनाव में सपा को पैसा देने के लिए उन व्यापारियों ने कैश छिपाया था. कहा कि यही वजह है कि समाजवादी पार्टी के नेता छापों पर सवाल उठा रहे हैं और इसे रोकने को कह रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.