“जो पब्लिक सेक्टर नेहरू ने बनाया उसे BJP बेचकर खा रही है” कांग्रेस नेता खडगे ने BJP पर लगाया आरोप

कांग्रेस के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे लगातार भाजपा पर जबरदस्त तरीके से हमलावर है. एक बार फिर से उन्होंने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए साफ तौर पर कह दिया कि जो देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने पब्लिक सेक्टर बनाए थे, उसे बेचकर भी खा रहे हैं.

बीजेपी ने बेच खाए पब्लिक सेक्टर: मल्लिकार्जुन

अपने बयान में नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी कहते थे फ्री सिलेंडर देंगे, 400 का सिलेंडर 1100 का कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि BJP ने कुछ नहीं किया, जो पब्लिक सेक्टर जवाहरलाल नेहरू ने बनाया वो ये बेच कर खा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगया कि हवाई अड्डे, बंदरगाह, रास्ते जो भी मिला वो सब बेच रहे हैं. हमने जो कमाया था वो ये गवा रहे हैं.

संविधान और लोकतंत्र है खतरे में

महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी ने अपने हाथ में लिया क्योंकि देश में नफरत फैल रही है. उन्होंने कहा कि संविधान और लोकतंत्र खतरे में है. युवा बेरोजगार है. 30 लाख पद खाली हैं लेकिन भर्ती नहीं कर रहे हैं. भारत में जोड़ों यात्रा में आज एनसीपी नेता सुप्रिया सुले शामिल हुई थीं. खबर के मुताबिक राकांपा अध्यक्ष शरद पवार स्वास्थ्य कारणों से कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा में शामिल नहीं होंगे.

भाजपा प्रवक्ता ने किया तीखा वार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर तीखा हमला बोलते हुए भाजपा नेता संबित पात्रा ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस कभी भी देश को एकजुट नहीं कर सकती. भाजपा प्रवक्ता ने गुजरात विधानसभा चुनावों से कहा कि एक तरफ विश्वास है, जिसने गुजरात के लोगों के सहयोग से 27 साल तक विकास किया. हर गुजराती को गर्व होता है कि उसने गुजरात का निर्माण किया है. आपने (गुजरातियों ने) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा किया और उन्होंने इसके बदले में आपको अस्पताल, बिजली, पानी और सड़कें उपलब्ध कराईं.