चुनाव में ग्लैमर का तड़का: पीली साड़ी वाली मतदान कर्मी रीना द्विवेदी इस बार नजर आईं नए लुक में, देखें Photos

पिछले विधानसभा चुनाव (2017) के दौरान चुनाव अधिकारी रीना द्विवेदी रातोंरात वायरल सनसनी बन गई थीं क्योंकि उनकी कई तस्वीरें पहले विधानसभा चुनाव के दौरान और फिर 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में वायरल हुई थीं.

द्विवेदी बुधवार को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के चौथे चरण के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन इस बार उनका गेटअप पहले से थोड़ा अलग है. लखनऊ में लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात रीना अमेठी जिले के मोहनलालगंज में फिर से विधानसभा चुनाव के लिए ड्यूटी पर हैं. मतदान दल के साथ मंगलवार को अमेठी के लिए रवाना होने से पहले अधिकारी को काले रंग की स्लीवलेस टॉप और बेज रंग की पतलून में देखा गया था.

उन्होंने एक दैनिक हिंदी समाचार से बात करते हुए कहा कि हमारा उद्देश्य इस बार भी अधिक से अधिक मतदान कराने का होगा. अपने गेटअप में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं फैशन ट्रेंड को फॉलो करना पसंद करती हूं. मुझे भी हर समय अपडेट रहना पसंद है. इसलिए मेरा गेटअप भी बदल गया है. आम चुनाव हो या विधानसभा चुनाव, हमारा प्रयास है कि मतदान प्रतिशत अधिक हो. हम मतदाताओं को जागरूक करने की पूरी कोशिश करेंगे, मुझे जो भी काम सौंपा जाएगा, मैं अच्छा प्रदर्शन कर सकती हूं.”

बता दें कि एक बच्चे की माँ,  द्विवेदी एक फैशन लवर हैं और सामाजिक सरोकारों का भी ध्यान रखती हैं. वर्तमान में, वह लखनऊ में पीडब्ल्यूडी विभाग में एक जूनियर असिस्टेंट के पद पर तैनात हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.