BJP नेता को परिवार समेत बम से उड़ाने की धमकी, नुपुरु शर्मा का समर्थन करने वाले वकील टारगेट पर, कहा था – ‘जिहादियों का बहिष्कार करो’

नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर उदयपुर में कन्हैया लाल और महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश कोहली की निर्मम हत्या के बाद इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा धमकी दिए जाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में गुजरात के अहमदाबाद में वकील कृपाल रावत को हत्या की धमकी दी गई है. वहीं राजस्थान के बाड़मेर में बीजेपी आईटी सेल संयोजक भूर सिंह राजपुरोहित और उसके पूरे परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

बता दें कि हमदाबाद के वकील कृपाल रावत ने पिछले महीने नूपुर शर्मा की तस्वीर अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाया था. यह स्टेटस मात्र 3 मिनट के लिए अपलोड किया गया था. जिसके बाद उन्होंने इसे हटा दिया. लेकिन 3 मिनट की वजह से इस्लामवादी उन्हें लगातार धमकियां दे रहे हैं. व्हाट्सएप स्टेटस हटाने के 2 घंटे बाद व्हाट्सएप पर मैसेज आया. जिसमें उन्हें गाली देते हुए नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने का कारण पूछा गया. कुछ ही घंटों के बाद एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे मुकुल शर्मा वाले मामले को लेकर हत्या की धमकी दी. जिसके बाद वकील रावत ने इसकी शिकायत साबरमती पुलिस में दर्ज कराई. पुलिस ने आईपीसी की धारा 507 के तहत केस दर्ज किया है.

ठीक इसी तरह से राजस्थान में भी बीजेपी नेता भूर सिंह राजपुरोहित को धमकी मिली है. धमकी देने वाला अज्ञात है. जिसने 24 घंटे के अंदर उसे पूरी फैमिली समेत बम से उड़ाने की धमकी दी है. उससे कहा कि घर में घुसकर बम विस्फोट करूंगा.

बीजेपी नेता ने जिले के एसपी से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. अहमदाबाद एसपी दीपक भार्गव के अनुसार, फिलहाल बीजेपी नेता की सुरक्षा में एक गनर लगा दिया गया है. भूर सिंह के अनुसार अलग-अलग नंबरों से दर्जनों फोन आ चुके हैं. उन्होंने बताया कि कन्हैया लाल की हत्या के बाद एक फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने जिहादियों का बहिष्कार करने की बात की थी. इसमें किसी भी प्रकार के असंवैधानिक या गैरकानूनी शब्दों का प्रयोग नहीं किया गया था. मात्र इतना लिखा गया था कि जिहादियों का बहिष्कार करो. जिसके बाद धमकी आने का सिलसिला शुरू हो गया.