लोकसभा में सुप्रिया सुले के साथ वायरल फोटो पर बन रहे मीम्स, शशि थरूर ने ट्वीट किया स्पष्टीकरण

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने लोकसभा में सुप्रिया सुले के साथ उनकी बातचीत के दौरान वायरल फोटो पर ट्वीट कर  स्पष्टीकरण दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल एक विडियो क्लिप में दोनों सांसदों को बातचीत में व्यस्त देखा गया, जबकि नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला यूक्रेन संकट पर भाषण दे रहे थे. वीडियो में थरूर अपनी कुर्सी पर राकांपा सांसद की ओर झुके नजर आ रहे हैं. इस विडियो पर ढेरों मीम्स बनने लगे.

इसके बाद, थरूर ने ट्वीट कर स्पष्टीकरण दिया कि उस वक़्त एक नीतिगत प्रश्न के बारे बातचीत हो रही थी क्योंकि वह इसके बाद भाषण देने वाली थीं. “उन सभी लोगों के लिए जो लोकसभा में हमारे संक्षिप्त वार्तालाप का आनंद ले रहे हैं, उन्हें बता दें कि उस वक़्त एक नीतिगत प्रश्न के बारे बातचीत हो रही थी क्योंकि वह इसके बाद भाषण देने वाली थीं. वह धीरे से बोल रही थी ताकि फारूक साहब को परेशानी न हो, इसलिए मैं उनकी बात सुनने के लिए झुक गया, ”उन्होंने ट्वीट किया.

थरूर को उनके ‘स्पष्टीकरण’ के लिए लोगों का भारी समर्थन भी मिला है. जबकि थरूर का वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ, इसमें बैकग्राउंड में पुष्पा फिल्म का गाना चल रहा था. एक नजर वायरल हुए कुछ मीम्स पर-