गाय के चारों पैर बांध शहरे आलम ने किया दुष्कर्म, अंडरवियर में माफ़ी मांगते हुए कहा “बहक गया था”

छत्तीसगढ़ के रायपुर में गाय के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. शहरे आलम नाम का एक मुस्लिम व्यक्ति एक कमरे में गाय के चारों पैर बाँध कर उसके साथ दुष्कर्म करते हुए पकड़ा गया है. स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

शहरे आलम का अंडरवियर में माफ़ी मांगते हुए विडियो भी वायरल हो रहा है. सुदर्शन न्यूज़ के रिपोर्टर योगेश मिश्रा ने इस घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “गौ माता के चारों पैर बांधकर दुष्कर्म करते हुये पकड़ा गया दरिंदा शहरे आलम. छत्तीसगढ़ के रायपुर की शर्मनाक घटना.” वीडियो में आरोपित हाथ जोड़ कर लोगों से माफ़ी मांगता दिखाई दे रहा है तथा बगल में एक गाय बँधी दिखाई दे रही है. घटना के दौरान उसने सिर्फ अंडरवियर पहना था. वीडियो में वो लोगों के आगे ‘बहक कर’ गाय के साथ गलत काम करना स्वीकार भी कर रहा था.

थाने में दी गई शिकायत और आरोपित पर लगी धाराएँ

ओम प्रकाश नाम के व्यक्ति ने इस घटना की पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके मुताबिक, “घटना शनिवार-रविवार सुबह तड़के लगभग 3:15 की है. रायपुर के सतनाम चौक के पास एक व्यक्ति एक मकान के अंडर अंडरवियर सरका के गाय के साथ रेप कर रहा था. हमने कुछ लोगों के साथ उसे पकड़ना चाहा तो वो भागने लगा. उसे दौड़ा कर पकड़ा गया तो वो इलाहाबाद का रहने वाला शहरे आलम निकला जिसके अब्बा का नाम उस्मान खान है. भागते हुए वो गिर पड़ा जिस से उसको खरोंच आई.”