रणवीर सिंह को PETA ने दिया नंगई का नया ऑफर, अब जानवरों के लिए उतारेंगे अपनी पैंट?

पेपर मैगज़ीन के लिए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के नग्न फोटोशूट के कुछ दिनों बाद, विवादों को और बढ़ाते हुए, पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) इंडिया ने शुक्रवार को अभिनेता को एक पत्र जारी कर उनसे इसी तरह के फोटोशूट में भाग लेने का आग्रह किया. PETA ने अपने कैंपेन ‘ऑल एनिमल्स हैव द सेम पार्टस- ट्राई वीगन (Try Vegan)’ के लिए यह न्योता दिया है. इस संबंध में रणवीर सिंह को भेजी चिट्टी भी पेटा इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है.

ये सेलेब्रिटीज भी करते हैं विगन फ़ूड को फॉलो

इस लेटर में अभिनेता से पेटा के इस कैंपेन के प्रति लोगों को जागरूक करने में मदद करने की गुजारिश की गई है. वीगन फूड के फायदे बताते हुए लेटर में उन सेलेब्स के नाम का भी जिक्र है जो इस कैंपेन से जुड़े हुए हैं. बताया गया है कि अनुष्का शर्मा, जोकिन फीनिक्स, कार्तिक आर्यन और नताली पोर्टमैन जैसी सेलिब्रिटीज वीगेन डाइट को फॉलो करते हैं.

हॉलीवुड एक्ट्रेस भी करा चुकी हैं PETA के लिए न्यूड फोटोशूट

रणवीर सिंह को लिखे गए इस पत्र में कहा गया है, “आपने पेपर मैगजीन के लिए जो फोटोशूट करवाया है, उसे हमने देखा है. उम्मीद है कि आप हमारे लिए भी अपनी पैंट उतारेंगे. जानवरों के प्रति लोगों में करुणा बढ़ाने के लिए क्या आप पेटा के लिए न्यूड फोटो शूट करवाना पसंद करेंगे.” फिलहाल इस ऑफर पर रणवीर सिंह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. वैसे हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन 2011 में पेटा के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं.

अभिनेता के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

बता दें कि पिछले दिनों रणवीर के खिलाफ न्यूड फोटोशूट कराने के केस में एक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. श्याम मंगाराम फाउंडेशन नाम के NGO ने अपनी शिकायत में लिखा था, ”हम पिछले 6 साल से बच्चों और विधवाओं के अच्छे भविष्य के लिए काम कर रहे हैं. पिछले हफ्ते हमने रणवीर सिंह की कई न्यूड फोटोज़ वायरल होते हुए देखीं. वो तस्वीरें जिस हिसाब से क्लिक की गईं उससे कोई भी महिला और पुरुष शर्मसार महसूस करेंगे.” इस शिकायत के आधार पर मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी.