Pakistan : कभी बकरी के साथ, अब दोस्त ने ही दोस्त के साथ किया रेप, पीट-पीट के कर दी हत्या

पाकिस्तान में छोटी-छोटी बच्चियों के साथ, बलात्कार, अपहरण और फिर धर्म परिवर्तन आम बात है. लेकिन वहां अब बलात्कारियों से लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं. ऐसे में पकिस्तान से मानवता को तार-तार कर देने वाली एक खबर सामने आई है. पाक के गुजरांवाला के सैटलाइट टाउन एरिया में एक 15 वर्षीय लड़के के साथ उसी के दोस्तों ने बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के अनुसार गुजरांवाला के सैटलाइट टाउन एरिया में  शाजिल नाम के लड़के के साथ उसके पड़ोसी आसिफ और उसके दो दोस्तों ने पहले उसके साथ रेप किया फिर मामला खुलने के डर से उसे पीट-पीट कर मार डाला. पुलिस के अनुसार, सामूहिक कुकर्म और हत्या के बाद शाजिल के शव को तेज बहते पानी में फेंक दिया और फरार हो गए. पुलिस ने एक महीने बाद सीसीटीवी फुटेज के मदद से बलात्कारियों को पकड़ लिया.

इससे पहले पुलिस ने अक्टूबर महीने में लाहौर के एक होटल में एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया था. उस समय पुलिस ने बताया था कि आरोपित हसन और इक़बाल ने पीड़ित महिला को नौकरी का झांसा देने देकर रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में बुलाया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था.

बकरियों को भी नहीं बक्शा

बता दें कि पाकिस्तान में नाबालिग बच्चे या बच्चियां ही नहीं बल्कि जानवर तक बलात्कारियों से सुरक्षित नहीं हैं. इसी साल जुलाई के महीने में पाकिस्तान के ओकारा में एक बकरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. जिसके बाद बकरी की मौत हो गई थी.

इस घटना के अनुसार, बलात्कारियों ने तब तक बकरी के साथ रेप किया, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. बकरी के मालिक की शिकायत पर सतगारा पुलिस स्टेशन में मुकदमा भी दर्ज हुआ था. इस मामले में पांच आरोपियों – नईम, नदीप, रब, नवाज़ और एक एनी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

One thought on “Pakistan : कभी बकरी के साथ, अब दोस्त ने ही दोस्त के साथ किया रेप, पीट-पीट के कर दी हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published.