Omicron Virus : भारत में पूरी तरह दस्तक देने की तैयारी में कोविड का नया वैरिएंट, दिल्ली में शुक्रवार को मिले 10 संदिग्ध मरीज

कोरोना का नया वैरिएंट अब भारत में पूरी तरह दस्तक देने की तैयारी में है. गुरुवार को कर्नाटक में दो मरीज मिलने के बाद अब शुक्रवार को दिल्ली में इसके 10 संदिग्ध मरीज मिले हैं. दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में ओमिक्रोन वायरस के 10 संदिग्ध मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि लोकनायक अस्पताल को ओमिक्रोन वायरस के ईलाज के लिए नामित किया गया है.

ये भी पढ़ें : Omicron Virus : कोरोना के नए वैरिएंट की भारत में दस्तक, कर्नाटक में मिले दो मरीज

अस्पताल के चिकित्सा निदेशक सुरेश कुमार ने आईएएनएस से शुक्रवार को कहा, “हमने कुल 10 व्यक्तियों को भर्ती कराया है. जिन्हें नए वैरिएंट से संक्रमित होने का डर है. इनके जीनोम सिक्वेंसिंग रिपोर्ट का इन्तेजार है.

डॉ० कुमार ने आगे बताया कि जी नमूनों की पहचान कर ली गई है. उन्हें उसी दिन सिक्वेंसिंग के लिए भेज दिया जाएगा. वहीँ दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने गुरूवार को जानकारी दी थी कि जिनोम सिक्वेंसिंग के लिए गुरुवार को आठ सैंपल भेजे गए थे. हालांकि उनकी भी रिपोर्ट का इंतज़ार है.

One thought on “Omicron Virus : भारत में पूरी तरह दस्तक देने की तैयारी में कोविड का नया वैरिएंट, दिल्ली में शुक्रवार को मिले 10 संदिग्ध मरीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.