नेपाल के नाईट क्लब में पॉप म्यूजिक पर थिरकते नज़र आए राहुल गाँधी, विडियो वायरल, BJP लगातार हमलावर

नेतृत्व के गहरे संकट से गुजर रही पुरानी कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी का ‘पार्टी’ करते हुए एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. वायरल हो रहे वीडियो में राहुल गांधी को एक डिस्कोथेक में बैकग्राउंड में कई लोगों के साथ शराब पीते हुए पॉप म्यूजिक के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है.

नेपाल के पब में हैं राहुल

सोशल मीडिया पर राहुल गाँधी के नेपाल के निजी दौरे के दौरान वहां के एक पब की वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वे एक चीनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह नेपाल का मशहूर पब LOD-लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स है और महिला नेपाल में चीनी राजदूत होउ यांकी हैं. यह वीडियो तब सामने आया जब कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यूरोप की चल रही यात्रा की आलोचना की, जिसमें लिखा था, “देश में संकट छाया है, पर साहब को विदेश भाया है!” कांग्रेस का रिप्लाई करते हुए, भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इस वायरल वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया.

प्रवक्ता ने घंटों बाद दी सफाई

कांग्रेस या राहुल गाँधी की तरफ से इस वीडियो पर कई घंटों तक कोई भी रिएक्शन नहीं आया था. बाद में प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी मित्र देश नेपाल में एक दोस्त की शादी में गए, जो एक जर्नलिस्ट भी है. दोस्त और परिवार होना, शादियों में जाना हमारी संस्कृति का हिस्सा भी है. शादी में जाना अभी भी इस देश में क्राइम नहीं बना है. हो सकता है कि आज के बाद BJP तय करे कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है, लेकिन मुझे बताएं ताकि हम अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की शादी में शामिल होने के रिवाजों को बदल सकें.

बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर

दूसरी ओर भाजपा इस विडियो को लेकर कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है. वहीँ BJP नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैंने वीडियो तो नहीं देखा, लेकिन वे आए दिन पार्टी करते हैं, वैसे भी उन्हें कोई नहीं रोकता. संविधान में ऐसा कोई नियम नहीं है जहां किसी को भी पार्टी करने से रोका जा सके. वह पार्टी ज्यादा करते हैं और अपनी पार्टी के लिए कम काम करते हैं.