वाराणसी में भाजपा के प्रचार के लिए सड़क पर उतरे मनोज तिवारी, कहा- “ममता के गुंडों ने केवल हिंदुओं को पहचान कर मारा था”

वाराणसी.अस्सी घाट पर भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार के लिए पहुंचे सांसद मनोज तिवारी ने अपने गीतों के जरिए उत्तर प्रदेश में हुए विकास कार्यों को जनता के सामने रखा. मनोज तिवारी ने कहा कि हमारे लिए पहला चरण थोड़ा तनावपूर्ण था, पर जैसे ही समाजवादी पार्टी ने दंगाईयों को टिकट दिया वैसे ही पूरा पश्चिम सपा के गठबंधन से दूर हो गया.

325 प्लस सीट हो जाए तो विपक्ष सिर न पटके

मनोज तिवारी ने कहा कि इंटरनल सर्वे के अनुसार, पांचवे चरण के बाद ही हमारा बहुमत का आंकड़ा तो पांचवें चरण समाप्त होत ही हो गया था. अंतिम चरण में बीजेपी भारी बहुमत से 300 प्ल्स सीट से ज्यादा सीट पाएगी. उन्होंने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि रिजल्ट में हमारी सीट 325 प्लस हो जाए तो विपक्ष ईवीएम पर सिर न पटके.

ममता बनर्जी के गुंडों ने हुंदुओं को पहचान पहचानकर मारा था वहीं ममता बनर्जी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी उस राज्य की मुख्यमंत्री हैं जहां चुनाव के पहले भी हिंसा हुआ और चुनाव जीतने के बाद इन लोगों ने सड़कों पर हिंदुओं को पहचान पहचान कर जान से मारा था. आज उसी ममता बनर्जी का साथ सपा दे रही है.

खेला होबे का मतलब मां बहनों का बालात्कार

ममता बनर्जी के यूपी में भी खेला होबे के बयान पर मनोज तिवारी ने कहा कि खेला का मतलब होता है मां बहनों का बलात्कार. अगर उन्होंने ऐसे बोला होगा तो निश्चित ही अखिलेश यादव के सह देने पर बोला है. अखिलेश यादव के चेहरे पर हार दिख रही है. अब तो वो हमारे नमस्ते का जवाब भी नहीं देते.

अरविंद केजरीवाल को पंजाब में भी जनता चोट देगी

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के यूपी चुनाव में एंट्री पर मनोज तिवारी ने कहा कि आज देश का सबसे गंदा शहर दिल्ली है. दिल्ली सबसे प्रदूषित शहरों में आता है, जिसका सीएम अपने यहां काम ही नहीं कर रहा वो यहां क्या काम करेगा. पंजाब में इन्हें बहुत आशा है पर वहां भी जनता इन्हें चोट देगी.

हमने जो अपना एक बच्चा यूक्रेन में खोया उसका बहुत दुख यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को वापस लाए जाने पर मनोज तिवारी ने कहा कि 17 हजार बच्चों को हमारी सरकार ने निशुल्क सुरक्षित वापस लाया है. हम लोगों ने अपना एक बच्चा खोया भी है, जिसका हमे बहुत दुख है.

अब तो पाकिस्तान के लोग भारत का झंडा लेकर यूक्रेन से निकलना चाह रहे

मनोज तिवारी ने कहा कि लोग देख रहे होंगे कि जो नागरिक भारत का झंडा लगाकर यूक्रेन से निकल रहा उस पर कोई अटैक नहीं हो रहा और अब तो पाकिस्तान के नागरिक भी भारत का झंडा लगाकर वहां से निकलना चाह रहे हैं.