Love Zihad: हिन्दू नाबालिग़ छात्रा ने जिसे भाई समझ बांधी राखी, उसी सलमान शेख ने उसे बनाया लव ज़िहाद का शिकार

जिहादियों का जिहाद अब धीरे-धीरे चरम पर पहुँचने लगा है. अक्सर इनसे जुड़ी खौफनाक खबरें आती रहती हैं. लेकिन इस बार इन लोगों ने अपनी सीमा लांघ दी है. ताजा मामला अहमदनगर के कोतवाली थाना का है. जहां हिन्दू नाबालिग छात्रा ने जिसे भाई समझ राखी बांधी. उसी जिहादी सलमान शेख ने उसे लव जिहाद का शिकार बनाने की कोशिश की.

जिहादी सलमान शेख ने भाई होने का नकली ढोंग करके रक्षाबंधन के दिन हिंदू नाबालिग छात्रा से  राखी बंधवाई. फिर 26 अगस्त की दोपहर में कॉलेज जाते समय  सलमान शेख ने रास्ते में नाबालिक हिंदू छात्रा को रोका, और कहा मेरे साथ चल नहीं तो जान से मार दूंगा. धमकी देकर, दबाव बनाकर  जिहादी सलमान शेख नाबालिक हिंदू छात्रा को अहमदनगर सिध्दीबाग परिसर में लेकर गया, और फिर नाबालिक हिंदू छात्रा के साथ जबरदस्ती अश्लील हरकतें शुरू कर दी.

जिसके चलते नाबालिग पीड़िता ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. पीड़िता की आवाज सुनकर परिसर के नागरिक इकट्ठा हुए और तुरंत पुलिस को मौके पर बुलाया. इसके बाद पुलिस ज़िहादी सलमान शेख और नाबालिग हिंदू पीड़िता को पुलिस थाने ले गई.

पुलिस थाने ले जाने के बाद पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ की और फिर पूरी जानकारी पीड़िता के परिवारजनों को दी जिसके चलते तुरंत पीड़िता के परिवार थाने पहुंचे.

इस पूरे मामले में अहमदनगर की कोतवाली थाना पुलिस ने गंभीर धाराओं के साथ मामला दर्ज करके आरोपी जिहादी सलमान शेख को गिरफ्तार कर लिया है.