Love Jihad: सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की 35 टुकड़ों में काटकर की हत्या, आफताब ने इस तरह दिया इस दर्दनाक घटनाक्रम को अंजाम

देश की राजधानी नई दिल्ली में लव जिहाद का एक बड़ा मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने राजधानी में शारदा नाम की लड़की की हत्या और हत्या के मामले का पर्दाफाश किया है. 18 मई यानी करीब 6 महीने पहले लिव इन पार्टनर आफताब ने अपनी 26 साल की प्रेमिका श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी. उसके शव को आरी से काटा. नया फ्रिज लाया ताकि टुकड़े उसमें रख सके और बदबू दबाने के लिए अगरबत्ती सुलगाता था. 18 दिन तक रोज रात 2 बजे उठता और शव के टुकड़े जंगल में फेंक आता था.

दोनों कॉल सेंटर पर करते थे जॉब

लगभग 6 महीने पहले हुई इस भीषण हत्या ने शहरवासियों के साथ-साथ देश को भी विश्वास से परे कर दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी आफताब ने शारदा की हत्या कर दी और फिर पकड़े जाने से बचने के लिए उसके शरीर को आरी से काटकर 35 टुकड़ों में ठिकाने लगा दिया. रिपोर्टों के अनुसार, शारदा और आफताब दोनों मुंबई में कॉल सेंटर पर काम किया करते थे. जब परिवारों ने उनके रिश्ते पर लाल झंडा उठाया वे दिल्ली आए और साथ रहने लगे.

दिल्ली पुलिस ने लिया हिरासत में

शारदा के फोन न उठाने और सोशल मीडिया पर अपडेट देना बंद करने के बाद शारदा के परिवार को शक हुआ. इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस में की गई थी. पुलिस ने कल ही आफताब को गिरफ्तार कर लिया था, जो हत्या के बाद महीनों से लापता था. दिल्ली की एक अदालत ने आरोपी आफताब को अब पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

कौन थी श्रद्धा?

26 साल की श्रद्धा मुंबई के मलाड की रहने वाली थी. यहां वह एक मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में काम करती थी.

जानिए अफताब के बारे में

आफताब अमीन फूड ब्लॉगर है. इंस्टाग्राम पर उसका पर्सनल अकाउंट द हंगरी छोकरो (thehungrychokro) के नाम से है, जबकि उसका फूड ब्लॉग इंस्टाग्राम पर द हंगरी छोकरो_एस्कैपेड्स (thehungrychokro_escapades) नाम से है. अपने पर्सनल ब्लॉग पर उसने आखिरी फोटो 3 मार्च 2019 को पोस्ट किया था. अपने फूड ब्लॉग से उसने आखिरी फोटो 2 फरवरी को पोस्ट किया था.