इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव, अरबाज ने 10वीं की हिन्दू छात्रा से किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश के खंडवा से लव जिहाद की एक घटना सामने आई है. जहां मुस्लिम लड़के ने 10 वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप जैसी हरकत को अंजाम दिया है. खबरों के अनुसार, युवक ने शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया. मामला दरअसल ऐसे बढ़ा कि लड़के ने पहले  इंस्टाग्राम पर नाम बदलकर लड़की से दोस्ती किया फिर उसे प्यार का नाम दिया. जब बात शादी तक आ पहुंची तो उसे खंडवा बुलाकर दोस्तों के साथ गैंगरेप किया. ऐसी घटनाएं अक्सर सामने आती हैं, जब हिन्दू लड़की किसी मुस्लिम लड़के के जाल में फंसकर उसकी जिहादी साजिश का शिकार हो जाती है. कई मामलों में आरोपी पकड़े जाते हैं, वहीँ कई मामलों को लोक लाज और समाज के डर से दबा दिया जाता है. इस मामले में भी आरोपी फरार हो चुका है. लेकिन पुलिस ने आरोपी के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

खबर के अनुसार हरसूद में 10वीं की छात्रा से अरबाज ने विशाल बनकर इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. दोस्ती प्यार में बदल गई. अरबाज ने उसे शादी के लिए बुलाया. शादी की आस लिए जब छात्रा शादी का लाल जोड़ा और गहने लेकर हरसूद से भागकर खंडवा आई. अरबाज ने अपने दोस्त सादिक के साथ सरकारी भवन में बंधक बनाकर गैंगरेप किया. आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी मोबाइल से खींचे. अरबाज ने धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया. घटना के बाद  नाबालिग मंगलवार शाम को बस स्टैंड पर रो रही थी तभी पुलिस वहां पहुंची. तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

पीड़िता ने बताया कि अरबाज ने यह भी कहा था कि तुम धर्म परिवर्तन कर लो. उसके बाद उनके धर्म के रीति-रिवाज से वह शादी करेगा. यह बात वह सिर्फ पीड़िता को विश्वास में लेने के लिए करता रहा. पुलिस ने सादिक को हिरासत में ले लिया गया है. जांच में पता चला कि सादिक नगर निगम का कर्मचारी है जो दैनिक वेतन भोगी है. अरबाज और सादिक दोस्त हैं. सादिक ने ही उसे शासकीय भवन की चाबी उपलब्ध करवाई थी. अरबाज फिलहाल फरार है.

अरबाज के बहकावे में आकर छात्रा घर से लाल जोड़ा और गहने लेकर विशाल बने अरबाज से मिलने मंगलवार को खंडवा पहुँच गई. अरबाज ने उसे कलेक्टर के बंगले के पीछे एक सरकारी भवन में ठहराया. उसने वहाँ छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. इसी दौरान छात्रा को पता चला कि आरोपित का नाम विशाल नहीं अरबाज है तो लड़की ने वहाँ से भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे घर में कैद कर लिया. इसके बाद उसने अपने दोस्त सादिक को भी बुलाया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपितों ने छात्रा का अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए. आरोपितों ने उसे मुस्लिम बनने के लिए भी धमकाया और कहा कि जब वह धर्म परिवर्तन करेगी तभी वह उससे निकाह करेगा. जब लड़की नहीं मानी तो उसे छोड़कर दोनों भाग गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *