“यीशु ही हैं असली ईश्वर”, पादरी ने राहुल गाँधी के सामने किया हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान, मुंह उठाकर देखते रहे कांग्रेस सांसद

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी 150 दिनों की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान शुक्रवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले में एक विवादास्पद हिन्दू विरोधी टिप्पणियों के लिए प्रसिद्द कैथोलिक पुजारी जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात की. तमिलनाडु के पादरी के साथ राहुल गांधी की बातचीत का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ, जिसमें राहुल गांधी को पादरी समझा रहे हैं कि “यीशु मसीह ही असली भगवान हैं.”

पादरी राहुल गाँधी को समझा रहे हैं कि राहुल गाँधी ही ईश्वर के पुत्र हैं. जॉर्ज पोन्नैया कहते हैं कि जीसस ही असली भगवान हैं, वो शक्ति और हिंदू देवताओं जैसे नहीं हैं. पोन्नैया को वीडियो में कहते सुना जा सकता है, “वह (जीसस) मानव के तौर पर जन्मे असली भगवान हैं. शक्ति (हिंदू देवी) और अन्य की तरह नहीं.”

स्वयं को जनेऊधारी बताने वाले राहुल गाँधी को हिंदू देवताओं के ऐसे अपमान पर वीडियो में चुपचाप बैठे पादरी की बातों को सुनते देखा जा सकता है. पादरी ये दर्शाते रहते हैं कि जीसस ही असली भगवान हैं जबकि हिंदू देवता काल्पनिक हैं. लेकिन राहुल इस पर कुछ नहीं बोलते.