“पहले तकिये से की हत्या, फिर कढ़ाई में उबाला”, पाकिस्तानी शख्स ने अपनी ही पत्नी को बेरहमी से मारा, आरोपी फरार

पाकिस्तान के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, उसके शरीर से उसका एक पैर काट दिया और फिर उसे अपने छह बच्चों के सामने एक कड़ाही में उबाला. पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गुलशन-ए-इकबाल इलाके के एक निजी स्कूल में 13 जुलाई बुधवार को इस घटना की सूचना मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक की पहचान नरगिस के रूप में की गई, जिसे कथित तौर पर अवैध संबंधों में शामिल होने और अपने पति की मांगों को नहीं मानने के लिए पति द्वारा मार दिया गया.

15 वर्षीय बेटी ने पुलिस को दी सूचना

यह घटना तब सामने आई जब नरगिस की 15 वर्षीय बेटी, जो इस जघन्य कृत्य की गवाह थी, ने स्थानीय पुलिस को घटना के बारे में सूचित करने के लिए बुलाया. उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने अपने तीन भाई-बहनों के साथ इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया और भाग गए.

पहले तकिये से मारा फिर कढ़ाई में उबाला

पुलिस के मुताबिक, महिला का पति ‘आशिक’ बजौर एजेंसी में चौकीदार का काम करता था और करीब आठ से नौ महीने से बंद स्कूल के सर्वेंट क्वार्टर में रहता था. बच्चे के बयान और प्रारंभिक जांच के अनुसार, आशिक ने पहले तो अपनी पत्नी को तकिये से मौत के घाट उतारा और फिर बच्चों के सामने कड़ाही में उबाला. पुलिस ने कहा कि महिला का एक पैर भी उसके शरीर से अलग हो गया था.

तीन बच्चे पुलिस की कस्टडी में

हालांकि पुलिस को अभी तक इस बर्बर कृत्य के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंधों में शामिल होने के लिए मजबूर किया और जब उसने अपनी मांगों को मानने से इनकार कर दिया तो उसकी हत्या कर दी. जिओ न्यूज ने जिला पूर्व के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अब्दुर रहीम शेराजी के हवाले से बताया कि पुलिस के पास अन्य तीन बच्चों की कस्टडी है. संदिग्ध तीन बच्चों को अपने साथ ले गया, जबकि अन्य तीन बच्चे अब पुलिस हिरासत में हैं.