“मोनिका… ओ माय डार्लिंग” पर रिहर्सल के दौरान झूमे नेवी के जवान, विपक्ष ने दर्ज करायी आपत्ति

गणतंत्र दिवस आने को है. दिल्ली में राजपथ पर गणतंत्र दिवस की तैयारी चल रही है. ऐसे में नेवी बैंड के रिहर्सल का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं. विडियो में नेवी के जवान बॉलीवुड गाने “मोनिका… ओ माय डार्लिंग” की धुन पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस विडियो को MyGovIndia के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया है.

विडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो ग्रुप में बंट गए हैं. कुछ लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ इस पर आपत्ति दर्ज करा रहे हैं. आपत्ति दर्ज करने वालों में विपक्ष के भी कई नेता शामिल हैं. वैसे देश में इस समय जो हालात चल रहे हैं, उसे देखकर यही समझ आता है कि विपक्षियों को देश में चल रहे हर कार्यक्रम दे समस्या है. क्योंकि इस समय देश में इनकी सरकार नहीं है.

MyGov India के ट्विटर हैंडल से शेयर वीडियो में लिखा गया,  क्या नजारा है! यह वीडियो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा! क्या आप हमारे साथ भव्य 73वें गणतंत्र दिवस समारोह को देखने के लिए तैयार हैं? अभी पंजीकरण करें और आज ही ई-सीट बुक करें!

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए कहा कि सशस्त्र बलों पर मोदी-शाह हावी हो गए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि रौंगटे तो नहीं खड़े हो रहे, लेकिन मन खराब कर देगा.

वहीं, राष्ट्रीय जनता दल ने तंज कसा और ट्वीट किया, “दुनिया में लोगों को धोखा कभी हो जाता है…” उन्होंने आगे लिखा कि सेना पर थोपे जा इस फूहड़पन पर सेवानिवृत्त सैनिक, अफसर नाक भौं सिकोड़ कर रह जाते हैं, और वर्तमान जनरलों को संघी सरकार द्वारा ‘नज़ीर’ बना दिए जाने का डर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.