“हत्या की धमकी और फतवे से डर नहीं”, बीजेपी की रूबी खान ने मां गंगा में किया भगवान गणेश की मूर्ति का विसर्जन

उत्तर प्रदेश भाजपा नेता रूबी आसिफ खान ने भारी सुरक्षा के बीच नरोरा घाट पर भगवान गणेश की मूर्ति का विसर्जन किया. इसके पहले उन्हें इस्लामिक मौलवियों और मुफ्तियों द्वारा भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित करने और अलीगढ़ में उनके निवास पर गणेश उत्सव मनाने के लिए उनके खिलाफ मौत की धमकी भी दी गई है. रूबी आसिफ खान अलीगढ़ में भाजपा के महिला मोर्चा की मंडल उपाध्यक्ष हैं.

हत्या की धमकियों से नहीं डरती: रूबी खान

रिपोर्टों के अनुसार, खान, अपने खिलाफ जारी की गई धमकियों और फतवे से बेपरवाह, भगवान गणेश के विसर्जन समारोह के लिए अलीगढ़ से नरोरा तक अपनी दो बहनों और अपने पति के साथ पूरे रास्ते की यात्रा की. उन्होंने कहा,“मैं नरौरा घाट पर भगवान गणेश की मूर्ति विसर्जन के लिए ले जा रही हूं. मौलाना कह रहे हैं कि मैं हिंदू हो गई हूं क्योंकि मैं यह त्योहार मना रही हूं.”

ससम्मान करुँगी मूर्ति विसर्जन

उन्होंने आगे कहा, “मुझे इस्लाम से मेरा बहिष्कार करने और मेरे परिवार को जिंदा जलाने की धमकी मिल रही है. लेकिन मैं फतवे और मौलाना से नहीं डरती. जिस तरह से मैंने मूर्ति की स्थापना की, उसी तरह मैं सम्मान के साथ विसर्जित करूंगी. उन्होंने आगे कहा कि वह बिना किसी डर के भगवान गणेश की मूर्ति की पूजा और स्थापना करती रहेंगी.“