शांतिदूतों का कारनामा: गुजरात में रामनवमी की शोभायात्रा निकाल रहे हिन्दुओं पर किया हमला, कई पुलिसकर्मी भी घायल

करौली की घटना से अभी देश उबरा भी नहीं था. इस्लामिक चरमपंथियों की एक और करतूत सामने आ गई है. इन चरमपंथियों ने हमेशा हिंदू विचारधारा को ही टारगेट करने का जिम्मा उठा लिया है. आए दिन हिंदुओं की रैलियों और उनके पूजा पाठ की विधि विधान ओं को टारगेट किया जा रहा है.

ऐसा ही एक मामला अभी गुजरात से सामने आया है. जहां गुजरात के हिम्मतनगर में रामनवमी की शोभायात्रा निकाल रहे हिंदुओं पर हमला किया गया है. बताया जा रहा है कि हमले के दौरान वाहनों को भी निशाना बनाया गया है. इसके साथ ही घटना में कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. शांति दूतों द्वारा किया गया यह हमला 10 अप्रैल 2022 का है.

हमले के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियोज में एक अन्य वीडियो में पुलिस के सायरन सुनाई दे रहे हैं. साथ ही दोनों तरफ से पथराव हो रहा है. भीड़ काफी शोर-शराबा कर रही है. सड़क के बीच वाहनों को भी क्षतिग्रस्त किया गया है. कुछ स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया, “हम पर अचानक ही हमला हुआ है. यह हमला मुस्लिमों द्वारा किया गया है. उन्होंने पूरी प्लानिंग के साथ हम पर पत्थर और डंडों से हमला बोला. हमारी तरफ से कोई तैयारी ही नहीं थी.

हिम्मतनगर बाजार के बीच कुछ मुस्लिमों के घर हैं. यह सब उन्हें उनके ही घरों से हुआ है. हमारी गाड़ियों को जला दिया गया. हमलावरों में मुख्य रूप से राजू मेंटल, सिकंदर पठान, समीर पठान, खालिद पठान समेत कई मुस्लिम शामिल है. अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.