भगवान के प्रति अपमानजनक टिप्पणी पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, कहा – “गलती तो हुई है,मगर…”

छोटे पर्दे की सबसे चर्चित एक्ट्रेस श्र्वेता तिवारी आए दिन किसी न किसी विवाद में फंसी रहती हैं. लेकिन, इस बार उनके बयान से मानों पूरे देस में भूचाल सा गया है मानों, श्र्वेता तिवारी के इस बयान पर FIR तक दर्ज हो चुकी है. भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ IPC की धारा 295(A) के तहत केस फाइल हुआ है.

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’ श्र्वेता के इस बयान को धार्मिक भावनाओं को भड़काने का भी आरोप लगा है और पूरे एक दिन के बाद श्र्वेता तिवारी का आखिरकार आधिकारिय बयान भी सामने आ गया है. बता दें कि मीडिया को दिए अपने बयान में श्र्वेता ने लिखा कि ‘यह मेरे संज्ञान में आया है कि मेरे एक सहयोगी से कहीं मेरी बातों को जोकि संदर्भ से बाहर थीं, को गलत समझा गया.

ये भी पढ़ें: मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं” भगवान के प्रति अपमानजनक टिप्पणी के बाद फंसी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, गृहमंत्री के आदेश पर पुलिस ने दर्ज किया केस

उन्होंने लिखा कि अगर मेरे बयान का संदर्भ समझा जाता तो मैंने भगवान के संदर्भ में सौरभ राज जैन को रखते हुए कहा था जोकि एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के संदर्भ में था. लोग किरदारों के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए, मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया.

उन्होंने आगे लिखा कि इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है जो काफी दुखद है. मैं खुद ईश्वर में इतनी आस्था रखती हूं. मैं कुछ भी ऐसा कहने की सोच भी नहीं सकती, जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे. कृपया आश्वस्त रहें, शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं रहा है. इसलिए, मैं विनम्रतापूर्वक उस चोट के लिए माफी मांगना चाहती हूं जो मेरे बयान से अनजाने में बहुत से लोगों को पहुंची है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.