Varanasi: सीमा पर तैनात सैनिक भाइयों के लिए बनाई जा रही राखियाँ, प्रधानमंत्री मोदी को भी भेजी जाएंगी

वाराणसी।मयंक कश्यप

हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी आइडियल वूमेन वेलफेयर सोसाइटी भुल्लनपुर की संस्था सदस्यों द्वारा सरहद पर तैनात सैनिक भाइयों के लिए राखियां बनाई जा रही हैं, लेकिन इस वर्ष राखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी बनाई जा रही है जो प्रधानमंत्री संसदीय कार्यालय के माध्यम से उन्हें भेजी जाएंगी। यह राखियां संस्था के हरिहरपुर रोहनिया शाखा सदस्यों द्वारा तैयार की जा रही है.

वेस्ट मैटेरियल से बन रही राखियाँ

संस्था की हरिहरपुर शाखा की संचालिका नीतू पटेल ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया की इन राखियों की सबसे खास बात यह है की ये राखियां वेस्ट मैटेरियल से बनाई जा रही हैं और साथ ही साथ इन राखियों में हम बहनों का प्यार और समर्पण भी शामिल है. हमारे सैनिक भाई सरहद पर तैनात रहकर हमारी रक्षा करते है इसलिए हम भी उन्हें अपने हाथों से राखी बनाकर भेजते है.

पीएम मोदी भी करते हैं आभार व्यक्त

संस्था की सचिव बीना सिंह ने बताया कि हम लोग हर साल सीमा पर तैनात अपने सैनिक भाइयों को अपने हाथो से बनी राखियाँ प्रधानमंत्री संसदीय कार्यालय के माध्यम से भेजते है और उनकी तरफ से भी संदेश प्राप्त होते है कि हमें आपकी भेजी हुई राखियां मिल चुकी हैं और हम बहनों का आभार भी व्यक्त करते है. इस वर्ष राखी सैनिक भाइयों के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी भेजी जाएंगी.