कच्चा बादाम के बाद अंगूर विक्रेता का यह गाना हो रहा है तेजी से वायरल, देखें विडियो

सोशल मीडिया के आगमन के साथ कई वीडियो या तस्वीरें जो ऑनलाइन लोगों द्वारा बेहद पसंद की जाती हैं, वायरल हो जाती हैं. यहां तक कि किसी का साधारण गुनगुनाना भी सोशल मीडिया यूजर्स को कभी कभी दीवाना बना देता है. हाल ही में ‘कच्चा बादाम’ दुनिया भर में एक बड़ी हिट थी. यह मूल रूप से मूंगफली विक्रेता, भुबन बड्याकर का एक गीत था, और इसके रीमिक्स ने उन्हें तुरंत रातोंरात लोकप्रिय बना दिया, जिससे उनके वीडियो लाखों लोगों द्वारा देखे गए.

अब यह अंगूर बेचने वाला अपना अंगूर बेचने के लिए नया गाना लेकर आया है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को ‘सालीमिनायत’ नाम से एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा साझा किया गया था. वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 100k से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. हालांकि, अंगूर विक्रेता किस स्थान पर गाना गा रहा था, इसका खुलासा नहीं किया गया है.

वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति काले अंगूरों से भरे ठेले पर बैठा दिख रहा है. उसे अंगूरों की कीमत बताते हुए सुना जाता है और गाने के रूप में वह अपने प्रोडक्ट को प्रोड्यूस कर रहा हैं. कई लोगों ने इस उत्पाद को बेचने की अनूठी तकनीक की प्रशंसा की और कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने लिखा, “अब यह भी वायरल हो जाएगा,” जबकि दूसरे ने लिखा, “बेस्ट!” देखें रिएक्शन्स-