भूल भुलैया-2 में एक बार फिर ‘मोंजुलिका’ के रोल में दिखेंगी विद्या बालन? मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी

पिछले कुछ वर्षों में एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने फैन्स को उनके एक्टिंग स्किल्स की तारीफ करने के कई अवसर दिए हैं. चाहे वह ‘कहानी’ फिल्म से ‘विद्या बागची’ हो या ‘द डर्टी पिक्चर’ में ‘सिल्क स्मिता’, बालन ने हमेशा अपने ऑन-स्क्रीन परफोर्मेंस के लिए प्रशंसा अर्जित की है. हालांकि, अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘भूल भुलैया’ में ‘मोंजुलिका’ के रूप में उनका शानदार रोल आज भी उनके फैन्स के जेहन में है.

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे होंगे मुख्य भूमिका में

इस साल अनीस बज्मी के निर्देशन में ‘भूल भुलैया 2’ भी आने वाला है, जिसमें कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं. जब से 2007 में रिलीज़ हुई हिट साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म के सिक्वेल की अनाउंसमेंट की गई थी, फैन्स ये सोच रहे थे कि क्या विद्या बालन आगामी फिल्म में ‘मोंजुलिका’ के अपने लोकप्रिय किरदार को फिर से निभाएंगी? अगर हालिया खबरों की माने तो एक्ट्रेस इस साल के अंत में रिलीज होने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में अपनी ‘मोंजुलिका’ की भूमिका को फिर से निभाते हुए दिखाई देंगी.

25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

निर्देशक अनीस बज्मी ने सीक्वल में विद्या की उपस्थिति की पुष्टि की है. भूषण कुमार द्वारा निर्मित फिल्म के सीक्वल में राजपाल यादव, अमर उपाध्याय और संजय मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *