Tribute to KK: सिर्फ गानों ही नहीं, KK ने इन टी०वी० सीरियल्स और ads में भी दी है अपनी आवाज़

केके पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नाथ था, जिनका 53 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया. KK एक इंडियन प्लेबैक सिंगर थे, जिन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, ओडिया और बंगाली सहित विभिन्न भाषाओं में अपनी शानदार आवाज़ दी . यारों दोस्तों, तड़प तड़प के दिल से आदि उनके कुछ अनफॉरगोटेबल सांग्स हैं. हम सभी यह जानते हैं उन्होंने इंडस्ट्री में बेहतरीन म्यूजिक दिया है लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि केके ने अपने करियर की शुरुआत टी०वी० सीरियल्स और ads में गाकर की थी. आइये नज़र डालते हैं उनके कुछ फेमस टीवी ads और सीरियल्स पर जिसमें उन्होंने अपनी आवाज़ दी थी-

सैंटोजेन

1994 में, उन्होंने संगीत के क्षेत्र में एक ब्रेक पाने के लिए लुइस बैंक्स, रंजीत बारोट और लेस्ले लुईस को अपना डेमो टेप दिया. उन्हें यूटीवी ने बुलाया और उन्होंने सैंटोजेन (कपड़ों का ब्रांड) के विज्ञापन के लिए एक गाना गाया.

कोलगेट

ऐश्वर्या राय फेम कोलगेट जेल के विज्ञापन में केके ने आवाज दी है.

नेरोलैक पेंट

नेरोलैक पेंट के विज्ञापन में KK ने अपनी आवाज़ दी है.

जस्ट मोहब्बत टाइटल ट्रैक

जस्ट मोहब्बत एक इंडियन टीवी सीरियल थी जो 1996 से 2000 तक सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हुई थी. इसमें हर्ष लूनिया, जैकलीन जुलियाना, कविता कपूर, मनोज पाहवा, तनवी शर्मा, वत्सल शेठ और जेनिफर कोतवाल ने अभिनय किया था.

पेप्सी

पेप्सी के साथ हमारी कई यादें जुडी हैं. पेप्सी के एक विज्ञापन में शाहिद कपूर और अमिताभ बच्चन थे जिसमें केके ने अपनी खुबसूरत आवाज दी थी.