End of 2021: इस साल इन टॉप-5 गानों ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, नंबर 1 पर है यह गाना

नए दौर में फिल्मों के साथ-साथ गाने सुनने का भी नज़रिया बदलने लगा है. अब फिल्मों के अलावा यूट्यूब पर ज्यादा हिट होने वाले गानों को को भी लोग सुनना पसंद करते हैं. रोमांटिक से लेकर रैप तक हर प्रकार के गानों ने इस साल यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया. आइये जानते हैं उन टॉप 5 गानों को जिन्होंने साल 2021 में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बवाल मचाया-

बारिश की जाए

टॉप 5 गानों की लिस्ट में 5वें नम्बर पर है ‘बारिश की जाए’ जिसे प्ले बैक सिंगर बी प्राक ने अपनी आवाज़ से नवाज़ा है. गाने में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा शर्मा अभिनय करती हुई नजर आती हैं. 27 मार्च को रिलीज़ हुए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 48 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

सैयां जी

फेमस पंजाबी सिंगर और बॉलीवुड में कई गानों को अपनी आवाज़ देने वाले हनी सिंह ने इस गाने के साथ कमबैक किया था. एक के बाद एक हिट नम्बर्स देने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी इस गाने में अपनी आवाज़ दी है. हनी सिंह और नेहा कक्कड़ के अलावा नुशरत भरुचा की दिलकश अदाएं भी इस गाने को हिट कराने में शामिल रही हैं. 27 जनवरी को रिलीज़ हुए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 48 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

फ़िलहाल 2

यह गाना ‘फ़िलहाल’ का दूसरा वर्जन है जिसे बी प्राक ने अपनी आवाज़ दी है. पहले वाले वर्जन की तरह ही इस गाने में भी अक्षय कुमार और नुपुर सेनन की जोड़ी देखने को ,मिलती है. सांग में लव स्टोरी के साथ साथ सैड मोमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. शायद इसी वजह से इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 53 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फ़िलहाल-2 सांग 6 जुलाई को रिलीज़ हुआ था.

पानी-पानी

इस गाने के साथ फेमस रैप सिंगर बादशाह ने एक बार फिर अपने दर्शकों का दिल जीत लिया था. गाने में बादशाह के साथ साथ जैकलीन भी हैं. जो लोगों को दीवाना बना रही हैं. जिस तेजी से गाने के हिट्स बढ़ रहे हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि बादशाह दोबारा अपना सिंहासन हासिल कर सकते हैं. 9 जून को रिलीज हुए उनके सॉन्ग पानी पानी को  यूट्यूब पर 64 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

लुट गए

नम्बर वन पर है लुट गए, जिसे सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपनी मैजिकल वाइस से नवाज़ा है. इस गाने के माध्यम से इमरान हाश्मी को भी कई दिनों बाद टीवी स्क्रीन पर देखा गया था. इस गाने में चंद मिनटों में ही एक इंटेंस लव स्टोरी देखने को मिलती है. यह सांग लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया कि इसे यूट्यूब पर अब तक 100 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी के साथ यह इस साल यूट्यूब पर रिलीज हुए गानों में सबसे ज्यादा देखा गया सॉन्ग बन चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.