थ्रोबैक लव अफेयर: इमरान खान और रेखा की होने वाली थी शादी?, जानें पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री का प्रेम-प्रसंग

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने रविवार (10 अप्रैल) की तड़के ऐतिहासिक अविश्वास प्रस्ताव में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में अपना पद खो दिया. पाकिस्तान की राजनीति में संकट के लिए सुर्खियां बटोरने के बाद अब नेटिज़न्स ने एक समाचार पत्र लेख प्रसारित किया है जो आपको चौंका देगा.

अख़बार की कटिंग हो रही वायरल

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान अपने शुरुआती दिनों में अपने शार्ट-टर्म लव अफेयर्स के लिए भी जाने जाते थे. वह यंग मॉडल्स और पॉपुलर डिवास को डेट करना भी पसंद करते थे. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इमरान खान और बॉलीवुड की सुपरस्टार रेखा लगभग शादी करने वाले थे. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अखबार की क्लिपिंग साल 1985 के एक अखबार के प्रिंट की है और लेख में क्रिकेटर से नेता बने खान और रेखा के प्रेम प्रसंग के बारे में लिखा गया है.

80 के दशक की कई अभिनेत्रियों के साथ थे अफेयर

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह लेख स्टार अखबार का है. इस लेख के अनुसार इमरान खान ने लगभग एक महीना बॉम्बे (मुंबई) में बिताया और दोनों रेखा के घर और नाइट क्लबों में, बीच पर कुछ क्वालिटी टाइम बिताते थे. न्यूजपेपर कटिंग के अनुसार अभिनेत्री की माँ उन्हें प्यार में देखकर बहुत खुश और इम्प्रेस्ड हुई. उन्होंने यह भी कहा था कि वह इमरान खान को अपनी बेटी रेखा के लिए एकदम परफेक्ट मानती हैं. आगे लेख में यह भी लिखा गया है कि इमरान खान थोड़े समय के लिए ही ब्यूटीफुल और फेमस डिवास की संगति का आनंद लेते और फिर वह आगे बढ़ जाते थे. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने 42 वर्षों तक अपने कुंवारे जीवन का आनंद लिया था. उन्होंने अपने जीवन में तीन शादियां की हैं. इसके अलावा उन्होंने शबाना आज़मी, और ज़ीनत अमान सहित 80 के दशक की कई अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ कुछ समय का आनंद लिया था.