सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक्टर की दूसरी पुण्यतिथि पर लिखा इमोशनल नोट, फैन्स से कही ये बात

आज(14 जून) को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के लिए एक इन्स्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट लिखा. एक्टर 14 जून, 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे. उनके निधन पर दुनिया भर में उनके लाखों फैन्स ने शोक व्यक्त किया. इसने बॉलीवुड के गहरी ड्रग कल्चर और नेपोटिज्म के खेल पर एक बड़े पैमाने पर बहस छेड़ दी थी.

इन्स्टाग्राम पोस्ट में लिखी ये बात

अपने प्यारे भाई को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए, श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स से आज एक दीया जलाने और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ कार्य करने का रिक्वेस्ट किया. अपनी पोस्ट में श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने एक यंग फैन का हाथ पकड़े हुए 34 वर्षीय एक्टर की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आपको अपना नश्वर निवास छोड़े हुए 2 साल हो गए हैं, भाई, लेकिन आप आप जिन मूल्यों के लिए खड़े थे, उनके कारण अमर हो गए हैं. दया, करुणा और सबके प्रति प्रेम आपके गुण थे. आप बहुतों के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे. हम आपके सम्मान में आपके अद्भुत गुणों और आदर्शों का अनुकरण करते रहेंगे. भाई, आपने दुनिया को बेहतर के लिए बदल दिया है और आपकी अनुपस्थिति में भी ऐसा करना जारी रखेंगे, आइए हम सब आज दीप जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ भाव से काम करें.”

निदा फाज़ली की गज़ल से पोस्ट को किया एंड

“घर से मस्जिद है बहुत दूर चलो यूं करले, किसी रोते हुए बच्चे को हंसाया जाए.” उन्होंने मुक्तीदा हसन निदा फ़ाज़ली की एक कविता के साथ अपनी पोस्ट को एंड किया.