Sushant Singh Rajput Case: सुशांत को ड्रग्स लेने के लिए रिया चक्रवर्ती ने उकसाया, NCB ने चार्जशीट में रिया पर लगाए ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के लगभग दो साल बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स खरीदकर सुशांत को देने का आरोप लगाया है. एनसीबी की चार्जशीट में कहा गया है कि रिया ने सुशांत राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदे और नशे की लत के लिए सुशांत को उकसाया. एनसीबी ने रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

रिया के अलावा ये लोग थे शामिल

एनसीबी ने पिछले महीने नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) के तहत विशेष अदालत में अपना ड्राफ्ट चार्जशीट दायर किया और सुशांत की मौत के संबंध में 35 लोगों के खिलाफ आरोप दाखिल किया था, हालांकि डिटेल्स मंगलवार को सामने आई. NCB ने अपने चार्ज ड्राफ्ट में दावा किया है कि रिया ने सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और दूसरे लोगों से कई बार गांजा लिया. गांजे की डिलीवरी लेने के बाद रिया ने इसे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को सौंपा. रिया ने मार्च 2020 से सितंबर 2020 के दौरान गांजे की इन डिलीवरी की पेमेंट की.

2018 से हो रही थी डिलीवरी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपने ड्राफ्ट चार्ज में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग की डिलीवरी 2018 से ही हो रही थी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके भाई के खिलाफ मसौदा आरोप दायर किया है.