राम नाम की गूंज से शूरू, राम नाम से अन्त, टीज़र में दर्शकों को भाए ‘हनुमान’, यूट्यूब पर 5.5 मिलियन लोगों ने देखा

हनुमान का टीज़र देखा क्या? नहीं देखा तो अभी जाकर तुरंत देखिए. आदिपुरुष का टीज़र देख मन में जो घाव हुआ था, उसे ‘हनुमान’ का टीज़र ज़रूर भर देगा. 1:32 मिनट के टीज़र में ऐसा बहुत कुछ दिखाया गया, जो दर्शक देखना चाहते हैं.

टीज़र की शुरुआत राम नाम की गूंज से होती है और अंत भी राम के नाम से. साथ ही अंत में बर्फ के शिवलिंग में हनुमान जी दिखाई देते हैं, जो राम नाम का जाप कर रहे होते हैं. इतना दर्शकों को लुभाने के लिए काफी है. जिस तरह से टीज़र दिखाया गया, दर्शकों को इससे काफी उम्मीदें हैं. हालांकि तेलगू फिल्म इंडस्ट्री कभी भी हिन्दू धर्म या हिन्दुओं की भावना से छेड़छाड़ नहीं करती. जिसका जीता-जगता सबूत तेलगू फिल्म ‘हनुमान’ का टीज़र है. इस टीज़र को एक दिन में 5.5 मिलियन लोगों ने देखा है.

बता दें कि प्रशांत वर्मा की फिल्म ‘हनुमान में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार मुख्य किरदारों में हैं। इनके अलावा दीपल शेट्टी, विनय राय, सत्या भी होंगे। फिल्म का निर्देशन जहाँ प्रशांत वर्मा ने किया है। वहीं इसे प्रोड्यूस निरंजन रेड्डी ने किया है।

आदिपुरुष ने उड़ाया हिन्दू धर्म का मजाक

इसी क्रम में पिछले दिनों रिलीज़ ‘आदिपुरुष’ के टीज़र को दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया था. जिसे देखने के बाद लोगों में जबरदस्त तरीके से अपने क्रोध को स्पष्ट किया था. इसमें भगवान राम, लक्ष्मण, हनुमान और खासकर रावण के लुक को लेकर सवाल उठे थे. लोगों ने कहा था कि रावण का लुक रावण कम अलाउद्दीन खिलजी ज्यादा लग रहा है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बायकाट के नारे लगने शूरू हुए थे. इसे देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने रिलीज़ को टालने और वीएफएक्स पर और काम करने का फैसला किया है.

कार्तिकेय-2 को दर्शकों ने सराहा

कुछ महीनों पहले रिलीज़ तेलगू फिल्म ‘कार्तिकेय-2’ को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला था. कम बजट में बनी इस फिल्म को भी दर्शकों ने काफी सराहा था. जिसमें भगवान श्रीकृष्ण को केंद्र में रखकर कहानी बनाई गई थी. यह फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी.