So Sorry 3: होली पर फिर चढ़ेगा राजनीति का रंग, सपने में भगवान कृष्ण आए इसलिए मथुरा में मंदिर वही बनायेंगे, गाने के जरिए अखिलेश यादव पर तंज

पिछले 2 वर्षों की तरह इस बार भी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Nirahua) होली के राजनैतिक गानों से धमाल मचाने वाले हैं. पिछले बार जहां उन्होंने अपने गाने में भाजपा, समाजवादी पार्टी, ओवैसी की पार्टी, सुहेलदेव समाज पार्टी, की झलक दिखाई थी. वहीँ, इस बार वे अपने गाने में अखिलेश यादव और ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए नजर आएंगे. नई बात यह है कि इस बार उनके साथ गाने में भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे और निरहुआ के छोटे भाई प्रवेश लाल यादव भी नजर आएंगे. निरहुआ का यह गाना शनिवार को रिलीज़ होगा. जिसकी जानकारी निरहुआ ने खुद अपने फेसबुक के ऑफिशियल पेज के जरिए दिया है. अब देखना यह होगा कि निरहुआ का यह गाना यूपी के राजनीति पर कितना हावी होता है.

बता दें कि समाजवादी पार्टी में लम्बा करियर बिताने के बाद निरहुआ ने 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा का दामन थाम लिया था. जिसके बाद उन्हें भाजपा ने पूर्वांचल में आजमगढ़ सीट से अपना प्रत्याशी बनाया था. भले ही वे लोकसभा का चुनाव हार गए हों, लेकिन इसके बाद वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबियों में से एक हो गए हैं.