माथे पर चंदन, ॐ नम: शिवाय का जाप, सारा अली खान ने मां अमृता सिंह संग किया भगवान गणेश का दर्शन, कट्टरपंथीयों ने उगला ज़हर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हर बार की तरह एक बार फिर से कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं. उन्होंने सोमवार को इंदौर के सबसे फेमस खरजाना गणेश मंदिर में दर्शन किया. वे अपनी मां अमृता सिंह के संग पहुंची हुई थी. मंदिर के पुजारी ने उन्हें दर्शन कराया. सारा ने भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया और मंदिर के पुजारी संग फोटो भी खिंचवाया. खास बात ये रही कि मास्क के वजह से मंदिर के पुजारी उन्हें पहचान नहीं पाए. संकल्प के लिए नाम पूछने पर पुजारी ने उन्हें पहचाना. बता दें कि सारा अपनी फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग के लिए इंदौर आई हुई हैं.

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. तस्वीरों में सारा भगवान गणेश की पूजा अर्चना करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने प्रांगण में बने सभी मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन किए. इसके साथ ही उन्होंने भगवान गणेश के साथ सेल्फी भी ली.

इस दौरान सारा और अमृता सिंह दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में नजर आई. दोनों ने माथे पर टीका लगाया हुआ था. उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर ऊँ नम: शिवाय मंत्र का जाप भी किया था. 

इसके पहले सारा अली खान उज्जैन पहुँच कर महाकाल दर्शन कर चुकीं हैं. वहाँ फोटो शूट भी किए थे. फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही कट्टरपंथी मुस्लिम एक्ट्रेस को हिंदू मंदिर जाने पर गालियाँ देने लगे और उन्हें अपना नाम बदलने की सलाह दी. मुस्लिम यूजर ने तो यहाँ तक कह दिया, “तुम्हें मुस्लिम होने पर शर्म आनी चाहिए. शिर्क कर रही हो. अल्लाह का सामना कैसे करोगी आखिरत में.” एक अन्य यूजर ने सारा से कहा था, “अगर तुम्हें इस्लाम नहीं मानना तो मत मानो, लेकिन इस्लामी नाम बदलो. प्लीज बदलो. ये दूसरों के लिए इस्लाम का अपमान है.”

बता दें कि फिल्म लुकाछिपी-2 के लिए अभिनेत्री सारा अली खान, अभिनेता विक्की कौशल व प्रोडक्शन टीम इंदौर रूकी है. इंदौर में अलग अलग जगह शूटिंग हो रही है. इसका एक सीन उज्जैन में शूट किया गया है. फिल्म में सारा और विक्की मध्यवर्गीय परिवार से हैं. सारा कोचिंग में शिक्षिका है तो विक्की योग शिक्षक है. मकान खरीदने का एक दृश्य उज्जैन में फिल्माया गया है. इस सीन की शूटिंग के दौरान प्रोडक्शन टीम उज्जैन पहुँची थी. इसी दौरान सारा अली खान ने अपनी माँ अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन किए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.