3 दिन में 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी ‘RRR’, तोड़े सारे रिकॉर्ड

एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म ‘RRR’ हर दिन बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है. 550 करोड़ रूपये से भी ज्यादा के बजट से बनी इस फिल्म ने 500 करोड़ रूपये से ज्यादा का बिजनेस कर दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है. फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में दुनियाभर में 500 करोड़ रूपये से भी ज्यादा का बिज़नस कर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्‌ट स्टारर इस फिल्म ने तीसरे दिन (रविवार) 130 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया. इससे पहले फिल्म ने दूसरे दिन (शनिवार) 114.38 करोड़ और पहले दिन (शुक्रवार) यानी ओपनिंग-डे पर 257.15 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस बिजनेस किया था. तरण आदर्श ने अपने पोस्ट में ‘RRR’ को सेंसेशनल बताते हुए कहा है कि इसका हिंदी वर्जन कोरोना काल में सिंगल-डे में 30 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर गया है. ऐसा करने वाली भी ये पहली फिल्म बन गई है.

बता दें कि लगातार 3 दिन में 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने वाली ‘RRR’ पहली भारतीय फिल्म भी बन गई है. वहीं फिल्म के तेलुगु वर्जन ने तीन दिन में टोटल 126 करोड़ रुपए से ज्यादा का नेट कलेक्शन किया है. तरण आदर्श ने दूसरी पोस्ट में बताया कि ‘RRR’ के हिंदी वर्जन ने इंडिया में तीसरे दिन 31.50 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाए हैं. इससे पहले फिल्म ने दूसरे दिन 24 करोड़ और पहले दिन 19 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. इस हिसाब से फिल्म के हिंदी वर्जन ने इंडिया में फर्स्ट वीकेंड यानी 3 दिन में अब तक 74.50 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.