क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान सलमान खान (Salman Khan) को सांप ने डसा, अस्पताल में हुए भर्ती

बॉलीवुड के गलियारे से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। बॉलीवुड के भाई जान कहे जाने वाले सलमान खान को बीती रात सांप ने डस लिया। फिलहाल स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उन्हें रात के 3 बजे ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि यह हादसा ऐसे वक़्त हुआ है, जब वे 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाने की पूरी तैयारी में थे. अब सांप के काटने पर यह मुश्किल ही लग रहा कि वे अपने जन्मदिन पर ग्रैंड सेलिब्रेशन का आयोजन कर पाएंगे. सलमान खान हर साल अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए ग्रैंड सेलिब्रेशन का आयोजन करते हैं. साथ ही उसमें वे अपने मित्रों व शुभचिंतकों समेत सैकड़ों लोगों को इन्वाइट करते हैं.

डॉक्टर्स के अनुसार, सलमान को बिना ज़हर वाले सांप ने डसा है. जिससे उनकी जान को कोई खतरा नहीं है. प्राथमिक उपचार के बाद सलमान की हालत ठीक बताई जा रही है. लेकिन अभी उन्हें कुछ दिनों तक इसके लिए दवाइयां लेनी पड़ेंगी और अपना खास ध्यान रखना होगा. डॉक्टर ने सलमान को शुरूआती इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी है. डॉक्टर्स के अनुसार, सलमान को अभी कुछ दिनों तक विशेष सावधानी बरतनी होगी. जरा सी भी लापरवाही उनके स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है. आइए जानते हैं कि सलमान के साथ इतना बड़ा हादसा आखिर कैसे हुआ ?

दरअसल, सलमान अपने दोस्तों व परिवार जनों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए पनवेल स्थित फॉर्महाउस पहुंचे थे. उनका यह फॉर्महाउस चारों ओर पहाड़ों से घिरा है. जहां अक्सर सांप समेत कई खतरनाक जानवरों का रैन बसेरा होता है. यहीं पर सलमान को सांप ने डस लिया. राहत इस बात की है कि यह सांप बिना विष वाला था. सांप के काटने के तुरंत बाद बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब एक्टर बिल्कुल ठीक हैं. बस उन्हें थोड़ी-सी आराम की ज़रूरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.