Marriage Anniversary: ट्विंकल ने अक्षय से कहा, “हम आज किसी पार्टी में मिले तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करूंगी या नहीं”

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना और उनके अभिनेता पति अक्षय कुमार सोमवार को अपनी शादी की 21वीं सालगिरह मना रहे हैं. ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर किया. उन्होंने लिखा कि उन्होंने और अक्षय ने अपने विशेष दिन पर एक चैट किया जिसमें उन्होंने अपने मतभेदों के बारे में बताया. ट्विंकल ने कहा कि वे इतने अलग हैं कि उन्हें यकीन नहीं है कि अगर वे आज किसी पार्टी में मिले तो अक्षय से बात भी नहीं करेंगी.

अक्षय ने जवाब दिया कि वह ट्विंकल से “निश्चित रूप से” बात करेंगे. जब ट्विंकल ने पूछा कि क्या वह उसे बाहर जाने के लिए कहेंगे, तो अक्षय ने चुटकी ली कि वह कहेंगे, “भाभी जी, भाई साहब, बच्चे कैसे ठीक हैं? ठीक है नमस्ते.”

ट्विंकल ने पोस्ट में #21yearsoflaughter हैशटैग भी लिखा.

पूरा कैप्शन पढ़िए, “हमारी 21 वीं वर्षगांठ पर, हमने एक चैट किया है.

मैं: आप जानते हैं, हम इतने अलग हैं कि अगर हम आज किसी पार्टी में मिले तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करूंगी या नहीं.

वह: मैं आपसे जरूर बात करूंगा.

मैं: मैं आश्चर्यचकित क्यों नहीं हूं? तो क्या पसंद है? तुम मुझसे पूछोगे?

उसे: नहीं, मैं कहूंगा, ‘भाभी जी, भाई साहब, बच्चे कैसे ठीक हैं? ठीक है नमस्ते.’

#21yearsoflaughter.”

अक्षय और ट्विंकल अपने अलग-अलग राजनीतिक विचारधारा के लिए जाने जाते हैं. अक्षय ने 2017 में बॉम्बे टाइम्स से इसके बारे में बात भी किया था. उन्होंने कहा, “ट्विंकल और मैं दोनों किसी के खिलाफ नहीं हैं. उसकी अपनी बात है और मेरी अपनी है. पति-पत्नी के बीच कुछ ऐसा ही होना चाहिए. अगर मैं उसे अपने तरीके से काम करने के लिए कहता हूं, तो यह मेरी ओर से गलत है. इस तरह की चीजें परेशानी का कारण बन सकती हैं और रिश्ते को तोड़ भी सकती हैं.”

बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी 2001 को शादी की थी. जिससे उनके दो बच्चे हैं – बेटा आरव और बेटी नितारा.

काम की बात करें तो, अक्षय को आखिरी बार सारा अली खान और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था. अक्षय की अगली फिल्म चंद्रप्रकाश द्विवेदी की पृथ्वीराज है, जो योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित एक ऐतिहासिक नाटक है. मानुषी छिल्लर प्रेम-रुचि संयोगिता की भूमिका निभाएंगी.

One thought on “Marriage Anniversary: ट्विंकल ने अक्षय से कहा, “हम आज किसी पार्टी में मिले तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करूंगी या नहीं”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *