कियारा आडवाणी ने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके बर्थडे पर ऐसे किया विश, जानें सिद्धार्थ का रिएक्शन

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने रविवार को अपना 37 वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्हें अपने को-स्टार्स, फैन्स और दोस्तों से ढेरों विशेज़ मिलीं. कियारा आडवाणी, जिन्होंने फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ के साथ अभिनय किया था और एक्टर के साथ डेटिंग करने की भी रयूमर्स है, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेरशाह फिल्म की एक तस्वीर पोस्ट की और उन्होंने लिखा: “Happy Happy Birthday Dearest One” इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी जोड़ा. कियारा के बर्थडे विश का रिप्लाई देते हुए, सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा: “Thanks Ki”.

यहां देखें कियारा और सिद्धार्थ का इंस्टाग्राम एक्सचेंज:

कियारा और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप की रयूमर्स 2022 के शुरुआती दिनों से आ रही हैं. उन्हें एक साथ एयरपोर्ट पर भी देखा गया था. वे दोनों जंगल सफारी के लिए एक साथ गए थे. इस दौरान कियारा ने तस्वीरें भी शेयर की थीं और कैप्शन में लिखा था- “And into the New Year we go with renewed faith and gratitude. May 2022 be happier, healthier and safer for all of us.”

शेरशाह में सिद्धार्थ के अपोजिट थीं कियारा

कियारा आडवाणी ने 2014 में फिल्म “फुगली” से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालाँकि, उनकी ब्रेकआउट फिल्म 2016 की “एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी थी”. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ 2012 की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से बॉलीवुड में डेब्यू किया. उन्होंने अय्यारी, बार बार देखो, जबरिया जोड़ी और हसी तो फंसी, मरजावां जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है. सिद्धार्थ को आखिरी बार कैप्टन विक्रम बत्रा कि बायोपिक “शेरशाह” में देखा गया था, जिसमें उनकी को-स्टार कियारा आडवाणी थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.