Kangana Ranaut: इमरजेंसी में कंगना रनौत का ‘इंदिरा गांधी’ लुक है अनबिलिवेबल, सोशल मीडिया पर मिल रही तारीफें

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और कई अन्य लोगों ने कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी में उनके इंदिरा गांधी लुक की तारीफ की है. एक्ट्रेस ने फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल किया है और उनके नए लुक में वे शानदार लग रही हैं.

शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, तमन्ना ने कंगना रनौत की इमरजेंसी का एक पोस्टर शेयर किया और लिखा, “ब्लडी ब्रिलियंट,”. गुरुवार को, अर्जुन रामपाल ने कंगना की पोस्टर वाली पोस्ट के कमेंट सेक्शन में “superb” कमेन्ट किया. फिल्म के टीजर पर रिएक्ट करते हुए दिव्या दत्ता ने भी इसे ‘superb’ बताया.

कंगना ने गुरुवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इमरजेंसी से अपने नए लुक का खुलासा किया, जिसका कैप्शन था, “पेश है #EmergencyFirstLook! दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का कैरैक्टर … #emergency shoot begins”. कंगना इमरजेंसी लिख चुकी हैं और डायरेक्ट कर रही हैं. पिंक फेम रितेश शाह ने फिल्म की स्क्रीनप्ले और डायलाग्स लिखे हैं.

2019 की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का को-डायरेक्शन करने वाली एक्ट्रेस कंगना ने एक बयान में कहा, “इमरजेंसी भारतीय राजनीतिक इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण अवधियों में से एक को दर्शाता है जिसने हमारे सत्ता को देखने के तरीके को बदल दिया और इसलिए मैंने यह कहानी बताने का फैसला किया.” आपातकाल कथित तौर पर भारत में 1975 से 1977 तक की घटनाओं पर आधारित है.