फिल्म धाकड़ के प्रमोशन के लिए काशी पहुंची कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल, बाबा महादेव को लेकर कही ये बात

वाराणसी. शुक्रवार 20 मई को रिलीज हो रही अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन को काशी पहुंची अभिनेत्री पद्मश्री कंगना रानावत और अर्जुन रामपाल ने बुधवार को बाबा विश्वनाथ के दर्शन पूजन के बाद शाम को गंगा आरती में शामिल हुई. इस दौरान उनकी पूरी फिल्म यूनिट उपस्थित रही. काशी विश्वनाथ धाम से लेकर गंगा आरती तक प्रशंसक सेल्फी लेने के लिए लालायित रहे.

बातचीत में कंगना ने कहा की धाकड़ एक बेहतर एक्शन वाली फिल्म है. इस फिल्म में बनारस के भी सीन है, इसलिए हमें उम्मीद है काशी की जनता हमें ज्यादा प्यार देगी. फिल्म की सफलता के लिए ही हमने बाबा विश्वनाथ से कामना की है.

इसके बाद उन्होंने गंगा सेवा निधि द्वारा आयोजित विश्वविख्यात दशाश्वमेध घाट की माँ गंगा की आरती में अभिनेत्री कंगना रानौत व अभिनेता अर्जुन राम पाल शामिल हुए. माँ गंगा की आरती में वैदिक रीति से पूजन किया व बजरे पर बैठ माँ गंगा की आरती का कभी फोन से वीडियो बनाया तो कभी सेल्फ़ी खिंची. घाट पर कंगना व अर्जुन रामपाल को देखने के लिए प्रशसकों की भारी भीड़ मौजूद थी. इस दौरान गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्रा, कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी, सचिव हनुमान यादव मौजूद रहे व भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रही.

वही, प्रेस कॉन्फ्रेंस में अर्जुन रामपाल ने हंसते हुए कहा हमने इतनी बड़ी फिल्म बनाई है तो हेडक्वार्टर ही आना होगा रिलीज करवाने। यहां से हम आशीर्वाद लेकर जा रहे हैं. पहली बार नाव पर खड़े होकर प्रेस कॉन्फ्रेन्स भी अटेंड कर रहा हूं, जो खुद में कमाल है.