YRF की ‘शमशेरा’ में संजय दत्त को त्रिपुण्ड चन्दन के लुक में बनाया विलेन, लगातार कई फ्लॉप मूवीज़ के बाद भी नहीं सुधर रहा हिन्दूफोबिया बॉलीवुड

लगातार एक के बाद एक फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद भी चरसीवुड (बॉलीवुड) वाले सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में यशराज फिल्म्स (YRF) के बैनर तले बनी फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया. इसमें एक बार फिर त्रिपुण्ड वाले ‘हिन्दू विलेन’ को लाया गया है. रणबीर कपूर की आने वाली पीरियड फिल्म शमशेरा में संजय दत्त को बतौर विलेन इंट्रोड्यूस किया गया है. उन्हें अंग्रेजों के लिए काम कर रहे एक गद्दार पुलिस अधिकारी के रोल में दिखाया गया है. इसमें उनके माथे पर बड़ा सा त्रिपुण्ड वाला भगवान शिव का चन्दन लगा होता है.

बता दें कि ‘शमशेरा’, यशराज फिल्म्स (YRF)’ की मूवी है. हाल ही में YRF की अक्षय कुमार स्टारर हाई बजट फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बुरी तरह फ्लॉप हुई है. ‘शमशेरा’ में मेन लीड में रणबीर कपूर हैं, जिन्होंने डाकू पिता और फिर उसकी मृत्यु के बाद बेटे की भूमिका निभाई है. दोनों ही किरदारों में वो डाकू हैं. उसे पकड़ने के लिए अंग्रेज हिन्दू लुक वाले विलेन संजय दत्त को लेकर आते हैं.

ब्रह्मास्त्र फिल्म भी लगी दांव पर

इसके अलावा रणबीर कपूर की बहुप्रतिष्ठित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी दांव पर लगी है. इसके ट्रेलर के एक सीन में रणबीर कपूर जूते पहन कर उछल कर मंदिर का घंटा बजाते हुए दिख रहे हैं, जिसे लोगों ने हिन्दू धर्म का अपमान भी करार दिया. फिल्म के डायरेक्टर्स में करण जौहर भी शामिल हैं.