“मैं बड़े पर्दे का स्टार हूं, वाहियात सवाल पूछने पर भड़क जाता हूं” अटैक से प्रेम, द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल पूछने पर भड़के जॉन अब्राहम

द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल पूछने पर एक्टर जॉन अब्राहम पत्रकार पर ही भड़क गए थे. उन्होंने उल्टा पत्रकार को ही धमका डाला था. अब अपनी फिल्म ‘अटैक’ के प्रमोशन के लिए आए जॉन अब्राहम ने इसके पीछे का कारण बताया है.
जॉन अब्राहम ने दावा किया कि जब उनसे कोई बेहूदा सवाल करता है, तो उनका दिमाग खराब हो जाता है. उन्होंने दावा किया “मैं आपको जर्नलाइज नहीं कर रहा हूं. लेकिन कई बार आप लोग बहुत बेवकूफी भरे सवाल पूछते हैं. उन्होंने कहा कि हमें इन चीजों की जरूरत नहीं है और हम सब इंसान ही हैं. लेकिन जब उनसे वाहियात सवाल किए जाते हैं तो वे सचमुच भड़क जाते हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए विज्ञापन और मार्केटिंग की जाती है. लेकिन फिल्म का असली प्रमोशन फिल्म ही होती है. उन्होंने कहा कि सामान्य तौर पर मीडिया काफी सहायक होती है. लेकिन उसे फिल्म को लेकर जागरूक करना आवश्यक है. फिल्म अच्छी होगी तो चलेगी वरना काम नहीं करेगी.


जॉन अब्राहम से ओटीटी (OTT) के बारे में सवाल पूछा गया कि क्या वे ओटीटी के लिए भी डेब्यू करने जा रहे हैं? तो उन्होंने इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया. उन्होंने कहा कि ₹299 के लिए वे ऐसा कभी नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि यह काफी कठिन है.
अभिनेता ने कहा ओटीटी के साथ कुछ भी गलत नहीं है. इसके लिए मैं अभी तैयार नहीं हूं. शायद भविष्य में ऐसा हो. मैं खुद को बड़े पर्दे पर ही देखना चाहता हूं. क्या मैं बड़े पर्दे पर और सफल हो जाऊंगा? मैं वहां असफल भी रहा तो मुझे इसका गम नहीं, लेकिन अभी जॉन अब्राहम बिग स्क्रीन का हीरो है.
बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर जब पत्रकार ने अभिनेता से उनकी राय मांगी थी. तो पहले उन्होंने उसे अनसुना कर दिया. फिर बाद में जॉन ने कहा कि उन्होंने यह फिल्म देखी ही नहीं है. उनके पास इसके बारे में कहने के लिए कुछ नहीं है. बाद में उन्होंने इवेंट में मौजूद मीडिया कर्मियों से कहा कि वह यहां ‘अटैक’ के बारे में बात करने आए थे और उनको फिल्म से जुड़े सवाल पूछे चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि न्यूज़ डिबेट पर आपसे (Press) कंट्रोवर्सी लाने के लिए कहा जाता है फिर आप यहां तक कहते हैं कि हमें कश्मीर फाइल्स के बारे में कुछ बताएं. मैं ऐसा क्यों करूंगा?