“डायरेक्टर के साथ रहना होगा वरना …” TV एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच कोई बहुत बड़ी बात नहीं है. इससे पहले भी कई एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. अभी हाल ही में टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि उनसे कहा गया, “डायरेक्टर के साथ समय बिताएं वरना उनका कैरियर बर्बाद कर दिया जाएगा”

दिव्यांका ने आगे कहा कि लोग ऐसे प्रस्ताव देते हैं और ऐसे ही यकीन दिलाते हैं कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच बहुत ही सामान्य चीज है. हर कोई हर शख्स से डरा हुआ है. बॉलीवुड बबल से बातचीत में वह बताती हैं, “एक शो खत्म करने के बाद दोबारा से संघर्ष शुरू हो जाता है. एक समय था जब मेरे पास पैसे नहीं थे. मुझे अपने बिल देने होते हैं. इएमआई भरनी होती थी. बहुत प्रेशर होता था और उस समय आपको कोई कहे कि आपको इस डायरेक्टर के साथ रहना हो तो आपको ब्रेक मिल जाएगा. जैसे हर सुबह ही ऐसा लगे कि यही रास्ता शेष बचा है अपनी जिंदगी बनाने का.

दिव्यांका ने भावी एक्टर्स को सलाह देते हुए कहा कि जो लोग इस तरह के ऑफर करते हैं. वे लालच देते हैं कि यह काम तो सभी कर रहे हैं. यह सब कुछ मी टू मूवमेंट से पहले का है. कई बार यह लोग आपको कैरियर खत्म करने की धमकी भी देते हैं. साथ ही दिव्यांका बातचीत में बताती हैं कि उनके पास भले ही ऐसे ऑफर आए लेकिन उन्होंने जीवन में जो कुछ भी हासिल किया, वह अपने दम पर किया. बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री का बहुत जाना माना नाम है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ से की थी और उसके बाद वह स्टार प्लस के फेमस शो ‘यह है मोहब्बतें’ के लीड एक्ट्रेस थी. उन्हें हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी देखा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.