वरुण की ‘भेड़िया’ से सामंथा की ‘यशोदा’ तक, नवम्बर में रिलीज़ होंगी ये धमाकेदार मूवीज

फिल्म इंडस्ट्री के लिए दिवाली फेस्टिव सीजन सुस्त रहा है. बहुत सी हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन नवंबर का महीने मूवीज लवर्स के लिए धमाकेदार होने वाला है. इस महीने एक दो नहीं बल्कि 10 से ज्यादा फिल्में ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. अजय देवगन, कैटरीना कैफ, वरुण धवन से लेकर राजकुमार राव तक की फिल्में एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर हाजिर हैं.

हम यहां आपको नवंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने वालीं फिल्मों के बारे में बता रहे हैं. तो कुर्सी की पेटी बांध लीजिए और इस फिल्मी महीने का लुत्फ उठाने के लिए हो जाइए तैयार-

फोन भूत

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर ‘फोन भूत’ 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म एक ‘हॉरर कॉमेडी’ है जिसमें कैटरीना भूत अवतार में नजर आएंगी.

डबल एक्सल 

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की ‘डबल एक्सएल’ 4 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है.

मिली 

जान्हवी कपूर स्टारर ‘मिली’ 4 नवंबर को रिलीज होगी, जान्हवी इस बार कैटरीना कैफ और सोनाक्षी सिन्हा को बड़े पर्दे पर टक्कर देने आ रही हैं. नीतिश राय के निर्देशन में बनी ‘रामराज्य’, राहुल देव की ‘धूप छांव’ भी 4 नवंबर को ही रिलीज होने वाली हैं.

यशोदा 

साउथ की सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोधा’ भी हिंदी, कन्नड़ मलयालम और तमिल भाषा में रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म आप 11 नवंबर को देख सकते हैं
11 नवंबर को तीन फिल्में रिलीज अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी की फिल्म ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी. इसी दिन 11 नवंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा भी रिलीज हो रही है. गजराज राव की फिल्म थाई मसाज भी इसी दिन रिलीज हो रही है.

दृश्यम- 2

अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृष्यम’ के नेक्स्ट पार्ट ‘दृष्यम 2’ का इंतजार खत्म होने जा रहा है. यह फिल्म 18 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी.

भेड़िया

वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ भी इसी महीने रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी. भेड़िया भी ‘हॉरर कॉमेडी’ जॉनर की फिल्म है.