आज भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा हैं “#justiceforsushantnow”,जाने क्यों आज भी ट्रेंड कर रहा हैं

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दिन से गए लगभग 2 वर्ष (14 जून 2020) होने वाले हैं,फिर भी अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का सच तो सामने आ नही पाया हैं.परंतु,सुशांत के हत्या के बाद से मुंबई शहर और महाराष्ट्र राज्य में बहुत कुछ सामने आ गया हैं, चाहे बात “ड्रग्स की हो या ड्रग पैडलर्स की ” . सुशांत सिंह के हत्या के बाद से जिस तरह से एनसीबी के कार्य करने और एनसीबी से जोड़ी जानकारी के बार में लोग जानने लगाए ,ओर तो ओर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और चाहने वाले इंटरनेट या यूट्यूब पर केस के बारे में सर्च करना शुरू कर दिया था और तो और तो और सोशल मीडिया साइट्स पर लगातार इंसाफ मांगते हुए hastag ट्रैंड कराने लगे.

सुशांत सिंह राजपूत कैसे की पल पल को अपडेट्स वरिष्ठ अधिवक्ता इश्कारान सिंह भंडारी और वरिष्ठ पत्रकार उज्ज्वल त्रिवेदी अपने यूट्यूब चैनल और फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगो तक देते रहे हैं.अब बात ये हैं की किसी अभिनेता के प्रशंसक, हमेशा उनसे जोड़ी किसी ना किसी बातों का आज भी सोशल मीडिया पर सांझा करते रहते हैं और दोषियों को साझा दिलाने की बात करते रहते हैं.

बता दे सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कैरियर की शुरुआत छोटे परदे में वर्ष 2008 में किस देश में हैं मेरा दिल से की डेली सोप से किया था ,उसके बाद वर्ष 2009 में ज़ी टीवी “पवित्र रिश्ता ” , उसमे उन्होंने मानव नाम से मशहूर हो गए थे और ,लगभग हर घर में लोगो उनके सीरियल को देखते रहे थे, उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म “काय पो छे” से की थी.इसके बाद उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी में काम किया. 2016 की फ़िल्म एम॰ एस॰ धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की मुख्य भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्हें सराहा गया था. उनके प्रशंसक आज भी उनकी मूवी को देखते हैं और गाने के स्टेटस को सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर करते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.