MIrzapur वेब सीरीज़ की “डिम्पी” के बोल्ड लुक ने मचाया तहलका, तस्वीरें हो रहीं वायरल

अमेज़न की पॉपुलर वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर के सभी किरदार आज भी लोगों के जेहन में बसे हुए हैं. गुड्डू पंडित (अली फजल) से लेकर कालीन भईया(पंकज त्रिपाठी) तक हर एक्टर ने अपने किरदार को बखूबी निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज किया है. इन्हीं किरदारों में हर्षिता गौर भी हैं, जिन्होंने गुड्डू पंडित की बहन डिम्पी पंडित का रोल निभाया था. मिर्ज़ापुर वेब सीरीज में सीधी-साधी डिम्पी का रोल निभाने वाली हर्षिता सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अवतार के लिए आजकल चर्चा में हैं.

फैन्स कर रहे तारीफ

हर्षिता ने कुछ दिन पहले अपने ऑफिशियल इन्स्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका हॉट लुक देखा जा सकता है. अपने इस लुक से उन्होंने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इन फोटोज में हर्षिता काले रंग की बिकिनी में सिजलिंग पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. सिंपल सी डिम्पी का यह ग्लैमरस लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है.

ये है हर्षिता का वर्कफ्रंट

बता दें की हर्षिता साल 2013 से 2016 तक टीवी सीरियल साड्डा हक में संयुक्ता अग्रवाल की भूमिका निभा चुकी हैं. साल 2019 में उन्होंने hotstar पर रिलीज़ हुई फिल्म “कानपुरिये” में बुलबुल का रोल निभाया था. मिर्ज़ापुर के अलावा वे ब्लैक कॉफी, एक आदमी, सेक्रेड गेम्स 2, पंच बीट और सदा खुशी खुशी जैसी वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.